ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इस शहर में आज लाखों उपभोक्‍ता झेलेंगे बिजली संकट, ये है वजह 

यूपी के इस शहर में आज लाखों उपभोक्‍ता झेलेंगे बिजली संकट, ये है वजह 

लखनऊ के गोमतीनगर के लाखों विद्युत उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर हैं। 17 फरवरी दिन शनिवार को लखनऊ के कई बड़े इलाकों में बिजली ठप रहेगी। बिजली की पोल, तारों की मरम्मत समेत कई काम होने हैं।

यूपी के इस शहर में आज लाखों उपभोक्‍ता झेलेंगे बिजली संकट, ये है वजह 
Ajay Singhहिदुस्तान ,लखनऊSat, 17 Feb 2024 09:16 AM
ऐप पर पढ़ें

Power Corporation News: लखनऊ के गोमतीनगर के लाखों विद्युत उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर हैं। 17 फरवरी दिन शनिवार को लखनऊ के कई बड़े इलाकों में बिजली ठप रहेगी। इसकी वजह यह है कि बिजली की पोल, तारों की मरम्मत समेत कई काम होने हैं। वहीं कई इलाकों में पेड़ों की कटाई-छंटाई होगी। इस दौरान महानगर के निरालानगर विद्युत उपकेंद्र के संबंधित क्षेत्र चंद्रशेखर पार्क में नए परिवर्तक लगाया। 

महानगर विद्युत नगरीय वितरण खंड के अधिशाषी अभियंता ने बताया कि विद्युत सप्लाई सुबह 12.00 से लेकर शाम 4 बजे तक बाधित रहेगी। इससे चंद्रशेखर पार्क, बड़ाचंदगंज, निरालानगर आदि क्षेत्रों में सप्लाई नहीं होगी। विश्वास खंड उपकेंद्र से पोषित 11 केवी आरडीएसएस योजना के अंतर्गत एबीसी डाला जाना है। इसके चलते शनिवार सुबह 10 से शाम 5 बजे तक विवेक खंड तीन की सप्लाई आंशिक बाधित रहेगी।

विश्वास खंड उपकेंद्र से पोषित विशाल फीडर अंतर्गत पेड़ों की कटाई-छंटाई होगी। इस दौरान विवेक खंड दो-तीन और विनय खंड एक व तीन की सप्लाई सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक ठप रहेगी। विजय खंड एक और दो और उजरियांव में दोपहर दो से शाम चार बजे तक बिजली ठप रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें