ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशचोरी के शक में नाबालिग बच्चों की पिटाई करने वाले दारोगा और सिपाही सस्पेंड

चोरी के शक में नाबालिग बच्चों की पिटाई करने वाले दारोगा और सिपाही सस्पेंड

चंदौली जिले की पुलिस का अमानवीय चेहरा शनिवार को देखने को मिला। मोबाइल की दुकान में चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन नाबालिग बच्चों की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई की दी। सोशल मीडिया पर वीडिओ वायरल होने...

चोरी के शक में नाबालिग बच्चों की पिटाई करने वाले दारोगा और सिपाही सस्पेंड
Amit Guptaहिन्दुस्तान संवाद ,चहनियां (चंदौली)Sun, 02 May 2021 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली जिले की पुलिस का अमानवीय चेहरा शनिवार को देखने को मिला। मोबाइल की दुकान में चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन नाबालिग बच्चों की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई की दी। सोशल मीडिया पर वीडिओ वायरल होने पर एसपी अमित कुमार ने बलुआ थाना क्षेत्र के कैलावर चौकी प्रभारी शिवानंद वर्मा और हेड कांस्टेबल दिलीप कुमार को निलंबित कर दिया। साथ ही एएसपी दयाराम को प्रकरण की जांच सौंपी है। 

बलुआ थाना क्षेत्र के मथेला गांव के मोबाइल की दुकान में शनिवार को तीन बच्चे घुसे गए थे। दुकानदार ने उन्हें पकड़ लिया। चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद मौके पर कैलावर चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल के साथ पहुंचे। बच्चों को चौकी लाकर विधिक कार्रवाई करने की बजाए जमकर पिटाई की। किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आईजी एसके भगत ने जानकारी होने पर एसपी को जांच कर उचित कार्रवाई का निर्देश दिया। प्रथम दृष्टया अमानवीय व्यवहार की पुष्टि होने पर एसपी ने चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसपी ने कहा नाबालिग बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार करने पर चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबल को निलंबित किया गया है।

epaper