Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

यूपी कांस्टेबल की गंदी हरकत; शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध, सिपाही बनते ही युवती से कर लिया किनारा

यूपी के बरेली में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ संबंध बनाए। यूपी कांस्टेबल बनने के बाद भी वह अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर संबंध बनाता रहा। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात हो गया।

offline
यूपी कांस्टेबल की गंदी हरकत; शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध, सिपाही बनते ही युवती से कर लिया किनारा
delhi gang rape
Pawan Kumar Sharma हिन्दुस्तान , बरेली
Fri, 14 Jun 2024 3:40 PM
अगला लेख

यूपी के बरेली में से सिपाही की गंदी हरकतें सामने आई है। आरोप है कि एक छात्रा को शादी का झांसा देकर सिपाही ने कई बार संबंध बनाए। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। प्रैग्नेट होने पर गर्भपात करा दिया। लड़की ने जब शादी के लिए कहा तो सिपाही मुकर गया और कहा कि उसे कही और दहेज में 40 लाख रुपये मिल रहे हैं। जब युवती ने दबाव डालने की कोशिश की तो युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। अब पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

ये मामला कैंट थाना क्षेत्र का है। बीए की छात्रा ने बताया कि तीन साल पहले एक शादी के दौरान उसकी मुलाकात कासगंज के युवक से हुई थी। दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी तो उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद वह नौकरी लगने के बाद शादी की बात कहने लगा और जगह-जगह बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती ने बताया कि डेढ़ साल पहले उसकी पुलिस में नौकरी लग गई तो उसने शादी से इनकार कर दिया है। इस बीच वह दो बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने गर्भपात करा दिया। दो जून को आरोपी मिलने के बहाने छात्रा के घर पहुंचा। शारीरिक संबंध बनाने के बाद कहा कि दूसरी जगह उसे दहेज में 40 लाख रुपये मिल रहे हैं और शादी से इनकार कर दिया। विरोध पर उसने अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी।

छात्रा ने कांस्टेबल की हरकत से तंग आकर अब एसएसपी ऑफिस में शिकायत की है। पीडिता ने बताया कि युवक अब वर्दी का रौब दिखाते हुए धमकी दे रहा है। वहीं, इस मामले में एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने आला अधिकारियों को आरोपी युवक को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Bareilly Bareilly News Constable Rape
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें