DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया गुजरात के सीएम का विरोध, काले गुब्बारे उड़ाए

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया गुजरात के सीएम का विरोध

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात से उत्तर प्रदेश और बिहार के मूल निवासियों को निकाले जाने के विरोध में सोमवार को लखनऊ में गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी के सामने काले गुब्बारे उड़ाए। न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि इससे पहले रविवार शाम को भी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने रुपाणी को उस समय काले झंडे दिखाने का प्रयास किया था जब उनका काफिला यहां वीआईपी गेस्टहाउस क्षेत्र से गुजर रहा था। सोमवार सुबह एक बार फिर रुपाणी के विरोध में काले गुब्बारे उड़ाए गए।

अंशु अवस्थी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने चार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने विजय रुपाणी वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि जब तब रुपाणी राजधानी में हैं, कांग्रेस कार्यकर्ता उनका विरोध करते रहेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि रुपाणी ऐसे समय में प्रदेश के दौरे पर हैं जब उनके राज्य में उत्तर भारतीय निशाने पर हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' यानि सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण देने के लिए यहां आए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress workers protest against Gujarat CM Vijay Rupani in Lukcnow