Congress supporters clash with each other Briyani in bijnor nine arrested - बिरयानी को लेकर कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प, नौ गिरफ्तार DA Image
20 नबम्बर, 2019|5:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिरयानी को लेकर कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प, नौ गिरफ्तार

congress

बिजनौर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार नसीमुद्दीन सिद्दीकी के समर्थकों के बीच बिरयानी को लेकर हुई झड़पों में कई लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि बिना मंजूरी के एक चुनावी सभा में बिरयानी परोसने पर अधिकारियों को पुलिस में मामला दर्ज कराना पड़ा। इस सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। काकरौली थाना क्षेत्र के टडहेड़ा गांव में शनिवार को पूर्व विधायक मौलाना जमील के आवास पर चुनावी सभा आयोजित की गई। जमील हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

अधिकारियों ने बताया कि चुनावी सभा के बाद दोपहर के भोजन के लिए बिरयानी परोसी जानी थी लेकिन वहां मौजूद लोगों में पहले बिरयानी खाने की होड़ में झड़प हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हिंसक भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया। क्षेत्राअधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में जमील और उनके बेटे नईम अहमद समेत 34 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के संबंध में अभी तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

उन्होंने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। जमील ने गत सप्ताह बसपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। वह 2012 में मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे। बिजनौर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होगा।
     
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress supporters clash with each other Briyani in bijnor nine arrested