ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में बिगड़ी कानून व्यवस्था, लूट, हत्या और डकैती प्रदेश की नई पहचान : अजय कुमार लल्लू 

यूपी में बिगड़ी कानून व्यवस्था, लूट, हत्या और डकैती प्रदेश की नई पहचान : अजय कुमार लल्लू 

उत्तर प्रदेश में दो विधायकों की अयोग्यता के मामले में विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के फैसले को कांग्रेस उच्च न्यायालय में चुनौती देगी। प्रदेश कांग्रेस ने यहां इसकी जानकारी दी। कांग्रेस प्रदेश...

यूपी में बिगड़ी कानून व्यवस्था, लूट, हत्या और डकैती प्रदेश की नई पहचान : अजय कुमार लल्लू 
एजेंसी। ,बलिया। Thu, 23 Jul 2020 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में दो विधायकों की अयोग्यता के मामले में विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के फैसले को कांग्रेस उच्च न्यायालय में चुनौती देगी। प्रदेश कांग्रेस ने यहां इसकी जानकारी दी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, विधानसभा अध्यक्ष के फैसले के विरुद्ध शीघ्र उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की जाएगी। 

लल्लू ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लूट, हत्या, डकैती व बलात्कार उत्तर प्रदेश की नई पहचान बन गई है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति व जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी। कांग्रेस सड़क पर आंदोलन की रणनीति बना रही है। उन्होंने बताया कि बलिया जिले के तुर्तीपार व मुजौना गांव का उन्होंने दौरा किया है और सरकार ने मुजौना गांव के अस्तित्व की रक्षा के लिए न तो रिंग बांध का निर्माण किया और न ही जीर्णशीर्ण हो चुके तुर्तीपार-श्रीनगर बांध का पुनरुद्धार कराया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें