DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  26 दिन बाद जेल से छूटने के बाद लल्लू का ऐलान- सेवा कार्य जारी रहेगा

उत्तर प्रदेश26 दिन बाद जेल से छूटने के बाद लल्लू का ऐलान- सेवा कार्य जारी रहेगा

विशेष संवाददाता, लखनऊ।Published By: Shivendra Singh
Thu, 18 Jun 2020 06:19 AM
26 दिन बाद जेल से छूटने के बाद लल्लू का ऐलान- सेवा कार्य जारी रहेगा

26 दिन बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जब जेल से छूटे। उनके स्वागत के लिए बड़े नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़ और उनके तेवर साफ संकेत दे रहे थे कि यह जेल यात्रा पार्टी के अंदर और बाहर उनका सियासी कद बढ़ाने में सफल रही हैं। उन्होंने नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए ऐलान भी किया- वह डरने वाले नहीं, सेवा  कार्य जारी रहेगा। जेल की दीवारें उनके मजबूत इरादों को रोक नहीं सकतीं।

कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि हाल के वर्षों में शायद ही ऐसा देखा गया हो जब कोई पार्टी नेतृत्व अपने प्रदेश अध्यक्ष के साथ इस मजबूती से साथ खड़ा हुआ हो। बुधवार को भी जेल से लेकर प्रदेश दफ्तर तक प्रदेश अध्यक्ष तक पार्टी नेताओं की भारी भीड़ थी। वरिष्ठ नेता और राजयसभा के पूर्व सदस्य प्रमोद तिवारी, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना, प्रदेश पदाधिकारी, प्रवक्ता, प्रदीप सिंह, बृजेंद्र सिंह, लल्लन कुमार और अंशु अवस्थी तक सब मौजूद थे।

हालांकि, लल्लू ने कोई भाषण नहीं दिया अपने कमरे में नेताओं से मिलते रहे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी के सिपाही हैं, वंचितों, पिछड़ों और गरीब मजदूरों की लड़ाई के लिए एक बार क्या एक हजार बार जेल जाने के लिए तैयार हैं।

संबंधित खबरें