DA Image
22 अप्रैल, 2021|7:19|IST

अगली स्टोरी

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने ट्विटर से हटाया पार्टी का नाम

aditi singh

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस हटा दिया है। उनके परिचय में अब केवल रायबरेली सदर विधानसभा से विधायक होने का उल्लेख है। इससे पहले उनके परिचय में कांग्रेस विधायक का उल्लेख था।

रायबरेली सदर से कांग्रेस के टिकट पर 2017 में पहली बार विधायक बनीं अदिति सिंह की गिनती गांधी परिवार के नजदीकियों में होती थी। अदिति सिंह ने 2 अक्तूबर को हुए विधानसभा के विशेष सत्र में भाग लिया था जबकि कांग्रेस ने इसमें भाग न लेने के लिए व्हिप भी जारी किया था। इसी को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष के यहां उनकी सदस्यता समाप्त करने के लिए याचिका दे रखी है।

mla aditi singh twitter account

बस विवाद में अदिति सिंह ने कांग्रेस पर उठाए थे सवाल
प्रवासी मजदूरों की बस द्वारा अवाजाही के प्रकरण मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली सदर की विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस पर सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्विट कर कहा था कि आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत, एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 ऑटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।”

अदिति सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कोटा में जब यूपी के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए, बार्डर तक ना छोड़ पाई, तब योगी आदित्यनाथ ने रातों-रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congress rebel MLA Aditi Singh has removed the Congress party name from her Twitter account