DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशप्रयागराज: चुनाव लड़ने को लेकर सरेराह भिड़े कांग्रेस पदाधिकारी, 15 दिन पहले समोसे के लिए हुई थी लड़ाई

प्रयागराज: चुनाव लड़ने को लेकर सरेराह भिड़े कांग्रेस पदाधिकारी, 15 दिन पहले समोसे के लिए हुई थी लड़ाई

संवाददाता ,प्रयागराज Amit Gupta
Fri, 22 Oct 2021 05:34 PM
प्रयागराज: चुनाव लड़ने को लेकर सरेराह भिड़े कांग्रेस पदाधिकारी, 15 दिन पहले समोसे के लिए हुई थी लड़ाई

यूपी में कांग्रेस के अंदर आपसी कलह और विवाद थम नहीं रहा है। पार्टी नेताओं में एक के बाद एक विवाद जगजाहिर हो रहे हैं। प्रयागराज में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व शहर कमेटी के महासचिव के बीच सरेराह गाली-गलौज व निपट लेने की धमकी दी गई है। स्थिति मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि वहां मौजूद पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने बीच-बचाव करके दोनों को हटाया।  

जानकारी के अनुसार, शाम को पार्टी के एक नेता के पिता के अंतिम संस्कार से लौटने के बाद करीब आधा दर्जन वरिष्ठ नेता 60 फीट रोड पर एक चाय की दुकान में बैठे थे। शहर महासचिव सिब्तैन बब्लू ने बताया कि पार्टी नेताओं के बीच उन्होंने वार्ड 80 से इस बार पार्षद का चुनाव लड़ने की इच्छा जताई। आरोप है कि वहां पर बैठे अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अरशद अली ने व्यंग्य कसते हुए कहा कि जितने चाहो उतने लोगों को लड़ा लेना। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी व धक्का-मुक्की होने लगी। सरेराह कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद को देख वहां भीड़ जुट गई। यह देख वहां मौजूद अन्य कांग्रेसियों ने दोनों को हटाया। वहीं अरशद अली का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं हुआ। पार्टी के कुछ नेता उनको हटाना चाहते हैं। इसलिए बेवजह बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाकर छवि बिगाड़ रहे हैं। 

कांग्रेस नेताओं में लगातार झगड़े हो रहे हैं। करीब 15 दिन पहले शहर सचिव रहे इरशाद उल्ला व प्रवक्ता हसीब अहमद के बीच समोसे को लेकर विवाद हुआ था। दोनों के बीच मारपीट तक हुई थी। इसे लेकर दोनों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में एफआईआर भी हुई थी। वहीं इरशाद उल्ला ने सोनिया गांधी के साथ भाजपा सांसद वरुण गांधी का फोटो वाला पोस्टर वायरल किया था। इस पर उन्हें 15 दिन के लिए सचिव पद से हटा दिया गया था। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें