ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक! कांग्रेस के नामी नेता का भतीजा रेप में गिरफ्तार, साढ़े चार साल की मासूम के साथ की थी दरिंदगी  

शर्मनाक! कांग्रेस के नामी नेता का भतीजा रेप में गिरफ्तार, साढ़े चार साल की मासूम के साथ की थी दरिंदगी  

कांग्रेस के नामी नेता के नाबालिग भतीजे को मझोला थाना पुलिस ने बुधवार को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली साढ़े चार साल की बच्ची से तीन दिन पूर्व दुष्कर्म किया था। वारदात...

शर्मनाक! कांग्रेस के नामी नेता का भतीजा रेप में गिरफ्तार, साढ़े चार साल की मासूम के साथ की थी दरिंदगी  
हिन्दुस्तान ,मुरादाबादThu, 19 Jul 2018 07:57 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के नामी नेता के नाबालिग भतीजे को मझोला थाना पुलिस ने बुधवार को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली साढ़े चार साल की बच्ची से तीन दिन पूर्व दुष्कर्म किया था। वारदात के बाद आरोपी पक्ष की धमकी से डकर बच्ची को लेकर उसकी मां मायके चली गई थी। बुधवार रात वह परिजनों के साथ शिकायत लेकर थाने पर पहुंची। 

बुधवार को मझोला के लाकड़ी क्षेत्र निवासी महिला अपने परिवार वालों के साथ थाने पर पहुंची। उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले परिवार के पास बिल्ली के बच्चे हैं। महिला की साढ़े चार साल की बच्ची बिल्ली के बच्चों को खिलाने के लिए उस घर में आती थी। आरोप है कि बीते 14 जुलाई को दोपहर के समय बच्ची पड़ोसी के घर गई थी। वहां 15 वर्षीय किशोर ने बच्ची को दबोच लिया। आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। लहुलूहान हालत में बच्ची घर पहुंची तब मां को समझते देर नहीं लगी की बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है। 

बताया गया कि वारदात के बाद आरोपी किशोरी के परिजनों ने महिला व उसके परिवार को धमका दिया। जिसके डर से महिला बच्ची को लेकर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित अपने मायके चली गई। आरोपी भी वारदात के बाद से दूसरे स्थान पर चला गया था। पुलिस को इस मामले की भनक लगी तो बच्ची के परिजनों से संपर्क साधा। जिसके बाद बुधवार रात करीब दस बजे महिला अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ बच्ची के साथ हुए दरिंदगी की शिकायत लेकर मझोला थाने पर पहुंच गई।

कांग्रेसी नेता के परिवार से जुड़ा मामला होने के कारण पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी सिटी अंकित मित्तल खुद थाने पर पहुंच गए। जिसके बाद आरोपी किशोरी के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। रात में ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।


लाकड़ी चौकी क्षेत्र निवासी महिला ने साढ़े चार साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत की है। नाबालिग आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
-अंकित मित्तल, एसपी सिटी मुरादाबाद


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें