DA Image
16 जुलाई, 2020|3:57|IST

अगली स्टोरी

प्रियंका गांधी आज लखनऊ में देंगी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार

priyanka gandhi photo ht

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार आज 17 मार्च को लखनऊ आ रही हैं। वह यहां पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगी। प्रियंका के रविवार के कार्यक्रम को देखते हुए एसपीजी ने शनिवार को ही प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में डेरा डाल दिया है। बैरीकैडिंग की जा रही है। पार्टी सूत्रों के अनुसार पार्टी महासचिव अब तक घोषित प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगी। विभिन्न प्रतिनिधिमण्डलों से मुलाकात करेंगी। इसके अलावा बीते विधानसभा चुनाव के पार्टी प्रत्याशियों के साथ भी बैठक करेंगे।

इस कार्यक्रम के बाद कांग्रेस की महासचिव व पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे पर 18 को प्रयागराज पहुंचेंगी। इस दौरान वह भदोही, मिर्जापुर और वाराणसी में भी जनसम्पर्क, रोड शो और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। इस दौरान वह जल मार्ग से भी यात्राएं करेंगी। प्रियंका गांधी 18 मार्च को प्रयागराज पहुंचेंगी। सुबह संगम दर्शन के बाद वह कार से छतनाग से स्टीमर पर सवार होंगी और दुमदुमा पहुंचेंगी। यहां पर 25 मिनट रुकने के बाद स्टीमर से ही सिरसा रवाना होंगी और यहां पर दर्शन, पदयात्रा, शिव मंदिर में दर्शन के बाद लोगों से मुलाकात करेंगी।

लोकसभा चुनाव 2019:  यूपी में भाजपा को मिला पांच छोटे दलों का साथ

भाजपा के लि‍ए माहौल बनाने में लगे रामपुर के डीएम को हटाया जाए : अखिलेश 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:congress general secreatary Priyanka will analysis the preparations of Lok Sabha elections in lucknow on sunday