ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफतेहपुर में रुपये दोगुना करने का झांसा देकर कंपनी भागी

फतेहपुर में रुपये दोगुना करने का झांसा देकर कंपनी भागी

रियल स्टेट कंपनी के नाम से कस्बे में एजेंटों के जरिए लोगों से हजारों रुपये जमा करने वाली एक कंपनी भाग गई। जिससे कंपनी में अपना पैसा लगाने वाले लोग खासे परेशान हैं और एजेंटों की तलाश कर रहे हैं। एक...

फतेहपुर में रुपये दोगुना करने का झांसा देकर कंपनी भागी
हिन्दुस्तान संवाद ,बिंदकी (फतेहपुर)Sun, 17 Jun 2018 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

रियल स्टेट कंपनी के नाम से कस्बे में एजेंटों के जरिए लोगों से हजारों रुपये जमा करने वाली एक कंपनी भाग गई। जिससे कंपनी में अपना पैसा लगाने वाले लोग खासे परेशान हैं और एजेंटों की तलाश कर रहे हैं। एक भुक्तभोगी ने रविवार को एजेंट के खिलाफ रविवार को तहरीर दी। पुलिस एजेंट और शिकायतकर्ता से पूछताछ कर रही है। 
  बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के मड़राव गांव के रहने वाले कल्लू शेख ने कोतवाली में बताया कि वर्ष 2012 में गांव का ही एक व्यक्ति रियल स्टेट कंपनी का एजेंट बनकर आया था। उसने कहा कि वह अगर वह 30 हजार रुपये जमा करता है तो कुछ सालों में यह पैसा  दोगुना-तीन गुना हो जाएगा। इस तरह से एजेंट ने करीब क्षेत्र से 29 लाख रुपये कंपनी के नाम पर जमा कराए। पांच साल पूरे होने के बाद जब उसने एजेंट से अपनी रकम मांगी तो वह रुपये देने से इंकार कर रहा है। पुलिस ने शिकायत पर मड़राव गांव के एजेंट को हिरासत में लिया और उससे पूछा तो उसने बताया कि करीब 30 से 35 लोगों का पैसा उसने जमा कराया था लेकिन कंपनी भाग गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें