ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबॉयफ्रेंड की शादी रुकवाने पहुंची युवती का हंगामा, भाइयों ने बाल पकड़कर घसीटा

बॉयफ्रेंड की शादी रुकवाने पहुंची युवती का हंगामा, भाइयों ने बाल पकड़कर घसीटा

यूपी के मेरठ जिले के रोहटा के सतवई गांव में बॉयफ्रेंड के घर पहुंचकर युवती ने बखेड़ा कर दिया। युवती को सूचना मिली थी कि प्रेमी के लिए परिवारजन रिश्ता देखने जा रहे हैं। विरोध पर युवती धरने पर बैठ गई।

बॉयफ्रेंड की शादी रुकवाने पहुंची युवती का हंगामा, भाइयों ने बाल पकड़कर घसीटा
Dinesh Rathourकार्यालय संवाददाता,मेरठThu, 02 Feb 2023 07:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ जिले के रोहटा के सतवई गांव में बॉयफ्रेंड के घर पहुंचकर युवती ने बखेड़ा कर दिया। युवती को सूचना मिली थी कि प्रेमी के लिए परिवारजन रिश्ता देखने जा रहे हैं। विरोध पर युवती धरने पर बैठ गई। सूचना पाकर युवती के भाई वहां आ गए और उन्होंने युवती से मारपीट कर दी। दोनों परिवारों में नोकझोंक भी हुई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मामले को देखते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों को मुचलका पाबंद किया है। 

सतवई गांव की युवती का प्रेम प्रसंग करीब आठ वर्ष से उसी गांव के युवक रिंकू से चल रहा था। बुधवार को युवती को सूचना मिली कि रिंकू के परिवार उसका कहीं और रिश्ता तय करने जा रहे हैं। इस पर युवती उसके घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। रिंकू के परिवार ने विरोध किया तो युवती धरने पर बैठ गई।

देखते ही देखते हंगामा खड़ा हो गया। कुछ ही देर में युवती के परिवारजन भी वहां आ गए। उन्होंने अपनी बेटी को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद भाईयों का पारा चढ़ गया। उन्होंने बहन के बाल पकड़ लिए और घसीटकर बाहर ले जाने लगे। युवती घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं थी। इसी दौरान एक भाई ने युवती को जोरदार लात मारी और वह गिरकर बेहोश हो गई। वीडियो में एक महिला भी साथ दिखाई दे रही है, जिसके साथ युवती के भाई अभद्रता करते दिख रहे हैं। 

रिंकू के परिवार से भी नोकझोंक

जिस वक्त युवक अपनी बहन के साथ मारपीट कर रहे थे। उस वक्त वहां मौजूद एक शख्स वीडियो बना रहा था। यह रिंकू बताया जा रहा है। उसने मारपीट का विरोध किया और उनके घर में मारपीट न करने की हिदायत भी दी। इस पर युवती के भाइयों का उससे विवाद भी हो गया हालांकि ग्रामीणों ने स्थिति को संभाल लिया। 

युवती का कराना पड़ा उपचार

भाई द्वारा की जा रही मारपीट की सोशल मीडिया पर निंदा हो रही है। जिस तरह बाल पकड़कर लात मारता भाई दिखाई दे रहा है, उसके हर कोई गलत बता रहा है। युवती बेहोश हो जाती है और उसे अस्पताल तक ले जाना पड़ता है हालांकि होश में आने के बाद पुलिस की मदद से परिजन उसे घर ले जाते हैं। 

सरधना सीओ बृजेश कुमार सिंह ने कहा रोहटा के एक गांव में युवती अपने प्रेमी के घर धरने पर बैठ गई थी। इसके बाद वहां पहुंचे भाईयों से युवती का विवाद हुआ और उसे चोटे आ गईं। युवती की डाक्टरी कराकर घर भेज दिया गया है। मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें