ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशस्कूल के बाहर साथियों ने छात्र को पीटा, 27 सेकेंड में मारे 17 थप्पड़ और चार जूते, VIDEO वायरल

स्कूल के बाहर साथियों ने छात्र को पीटा, 27 सेकेंड में मारे 17 थप्पड़ और चार जूते, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ अपने ही साथी को पीटते नजर आ रहे हैं। 27 सेकेंड का वायरल वीडियो ब्लॉक स्थित एक बड़े स्कूल का बताया जा रहा है।

स्कूल के बाहर साथियों ने छात्र को पीटा, 27 सेकेंड में मारे 17 थप्पड़ और चार जूते, VIDEO वायरल
Dinesh Rathourसंवाददाता,कानपुर दक्षिण Sun, 12 Nov 2023 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ अपने ही साथी को पीटते नजर आ रहे हैं। 27 सेकेंड का वायरल वीडियो ब्लॉक स्थित एक बड़े स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में एक छात्र अपनी बाइक स्टार्ट कर रहा है। उसी दौरान पीछे से दो छात्र उसके पास आते हैं। पहले से ही छात्र का वीडियो बनाया जा रहा था। तभी एक छात्र बाइक स्टार्ट करने वाले छात्र पर थप्पड़ जड़ने लगता है। तभी उसके तीन अन्य और साथी आते हैं और गाली गलौज करते हुए उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं। इस दौरान 17 थप्पड़ और चार जूते मारे गए। वीडियो में छात्रों द्वारा कई आपत्तिजनक बातें बोली जा रही हैं, इस वजह से वीडियो हम आपको नहीं दिखा सकते। 

जानकारी के अनुसार किदवई नगर के ब्लॉक स्थित प्राइवेट स्कूल के बाहर छात्रों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। सभी छात्र एक ही स्कूल में पढ़ते थे। इनमें से कुछ छात्र आए और एक छात्र पर टूट पड़े। पहले तो थप्पड़ों की बारिश की। 27 सेकेंड के वीडियो में 17 थप्पड़ जड़े। इसके बाद एक छात्र ने जूते से भी उसकी पिटाई की। बाकायदा एक छात्र पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा। मामला पुलिस के संज्ञान में आया और जांच की जा रही है। हालांकि आपका अपना अखबार हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। थाना प्रभारी जगदीश कुमार पांडेय ने बताया कि स्कूल खुलने के बाद मामले की जानकारी की जाएगी। अभी पीड़ित छात्र की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

कानपुर के स्कूलों में हुईं पुरानी घटनाएं

  • 1 अगस्त 2023 बिधनू में 10वीं के छात्र ने स्कूल में ही अपने साथी छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी।
  • 27 अक्तूबर 2023 चौबेपुर में भजनलाल स्वतंत्रता संग्राम इंस्टीट्यूट में छात्रों ने टीचर पर झोंका था फायर, टीचर और एक अन्य छात्रा घायल हुए थे।
  • 31 अक्तूबर 2022 चकेरी में डॉ. वीरेन्द्र स्वरूप एजुकेशन सेंटर श्याम नगर में पढ़ने वाले इंटर के छात्र रोनिल सरकार की हत्या कर दी गई थी।
  • 28 अगस्त 2022 शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में छात्राओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।