ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी ने शादी करने से किया इनकार, डिप्रेशन में आकर महिला बैंककर्मी ने उठाया खौफनाक कदम

प्रेमी ने शादी करने से किया इनकार, डिप्रेशन में आकर महिला बैंककर्मी ने उठाया खौफनाक कदम

कन्नौज में आर्यावर्त ग्रामीण बैं के सिटी ब्रांच की सहायक प्रबंधक ने फांसी लगाकर आत्महत्याक कर ली है। दरअसल सहकर्मी द्वारा शादी से इनकार किए जाने के बाद युवती डिप्रेशन में रह रही थी।

प्रेमी ने शादी करने से किया इनकार, डिप्रेशन में आकर महिला बैंककर्मी ने उठाया खौफनाक कदम
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कन्नौजMon, 19 Feb 2024 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कन्नौज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सहकर्मी ने शादी करने से इनकार किया तो डिप्रेशन में आकर आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के सिटी ब्रांच की सहायक प्रबंधक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। दूसरी ओर जब पिता की बेटी से फोन पर बात न हुई तो उन्होंने सहकर्मी से जानकारी लेनी चाही।। इस पर सहकर्मी युवती  के कमरे पर पहुंचा। जहां सहायक प्रबंधक को फंदे पर झूलता देख दंग रह गया। उसने युवती को फंदे से उतारकर पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने सहकर्मी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। फिलहाल युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के सिटी ब्रांच की सहायक प्रबंधक सोनिया खन्ना सदर कोतवाली क्षेत्र के काजीटोला मोहल्ला निवासी अब्दुल जब्बार के मकान पर किराए पर कमरा लेकर रह रही थीं। शनिवार रात पिता के बार बार फोन करने के बाद भी जब फोन पर बेटी से बात नही हो सकी। तब उन्होंने बैंक में काम करने वाले सहकर्मी प्रांशुल वर्मा से बेटी का फोन न उठने की जानकारी दी। इस पर वह सहायक प्रबंधक के कमरे पर गया। कमरे का गेट अंदर से बंद था। खिड़की से झांककर देखा तो अंदर सहायक प्रबंधक महिला को फांसी के फंदे पर लटका देखा।।

 उसे बचाने के लिए पास के कमरे से अंदर घुस गया। किसी तरह उसने युवती को फंदे से नीचे उतरा और पुलिस को मामले को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस सहायक प्रबंधक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी और शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया। रविवार को पोस्टमार्टम किया गया।

डिप्रेशन में रह रही थी युवती

पिता ने बताया कि सहायक प्रबंधक बेटी सहकर्मी के शादी से इनकार करने के कारण अवसाद में रहने लगी थी। बताया कि मकान मालिक ने बताया कि सहकर्मी अक्सर बेटी के कमरे में आया करता था, सहकर्मी के चलते ही बेटी ने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस से जांचकर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें