ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिंगर कनिका कपूर के खिलाफ दूसरी FIR दर्ज करने के लि‍ए सीएमओ ने लिखा पत्र

सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ दूसरी FIR दर्ज करने के लि‍ए सीएमओ ने लिखा पत्र

कोरोना वायरस की चपेट में आई गायिका कनिका कपूर के मामले में दूसरी एफआईआर दर्ज कराने के लिए सीएमओ की ओर से पुलिस आयुक्त को पत्र भेजा गया है। इसमें आरोप है कि कनिका ने जानबूझकर बीमारी की जानकारी होने के...

सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ दूसरी FIR दर्ज करने के लि‍ए सीएमओ ने लिखा पत्र
हिन्दुस्तान टीम, लखनऊ।Sun, 22 Mar 2020 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की चपेट में आई गायिका कनिका कपूर के मामले में दूसरी एफआईआर दर्ज कराने के लिए सीएमओ की ओर से पुलिस आयुक्त को पत्र भेजा गया है। इसमें आरोप है कि कनिका ने जानबूझकर बीमारी की जानकारी होने के बाद लापरवाही बरतते हुए पार्टी की। खुद के साथ आमजन को इस वैश्विक संकट में डाला, जिससे काफी लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

11 मार्च को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंची थी कनिका 
सीएमओ डॉ नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि कनिका मुंबई एयरपोर्ट से 11 मार्च को पहुंची, वहां पर हुई जांच के बाद कनिका को सेल्फ आइसोलेशन व क्वॉरेंटाइन में रहने के सख्त निर्देश दिए गए थे लेकिन कनिका इसके बावजूद 11 मार्च को मुम्बई से लखनऊ आ गई। लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर कनिका की जांच नहीं की गई। महामारी बीमारी के बाद क्वारंटाइन की मिली सलाह के बाद भी वह लखनऊ में 14 मार्च को होटल ताज 11:14 मिनट पर पहुंची। होटल के रूम नम्बर 362 में 16 मार्च तक रुकी। 16 मार्च की सुबह 10:05 मिनट पर चेकआउट करके अपने घर चली गई। होटल में उनके साथ ओजस देसाई भी रुके थे, जोकि 16 मार्च को ही कनिका के जाने से पहले निकल गए। लखनऊ से लेकर दिल्ली तक कनिका कपूर की वजह से लोगों की जान सकते में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें