ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहूटर बजाकर जा रही थी सीएमओ की गाड़ी, एआरटीओ ने पीछा कर काटा 37 हजार का चालान

हूटर बजाकर जा रही थी सीएमओ की गाड़ी, एआरटीओ ने पीछा कर काटा 37 हजार का चालान

बांदा में हूटर बजाकर तेज रफ्तार गाड़ी चलाना भारी पड़ गया। कागज न दिखाने पाने पर सीएमओ की कार का 37 हजार का चालान काट दिया गया। पीएचसी और सीएचसी में नसबंदी कार्यक्रम चल रहा है।

हूटर बजाकर जा रही थी सीएमओ की गाड़ी, एआरटीओ ने पीछा कर काटा 37 हजार का चालान
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बांदाFri, 01 Dec 2023 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा में हूटर बजाकर तेज रफ्तार गाड़ी चलाना भारी पड़ गया। कागज न दिखाने पाने पर सीएमओ की कार का 37 हजार का चालान काट दिया गया। पीएचसी और सीएचसी में नसबंदी कार्यक्रम चल रहा है। गुरुवार अपराह्न पौने चार बजे जिला अस्पताल के नाक-कान-गला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एमके गुप्ता सीएमओ की गाड़ी लेकर बबेरू सीएचसी जा रहे थे। ड्राइवर हूटर बजाते हुए तेजी में गाड़ी भगा रहा था। मुरवल के पास चेकिंग के दौरान एआरटीओ शंकरजी सिंह ने हूटर की आवाज में गाड़ी आती देखी तो रुकने का इशारा किया। ड्राइवर के गाड़ी न रोकने पर उन्होंने भी गाड़ी पीछे लगा दी और ओवरटेक कर रोक लिया।

कागज न दिखा पाने पर पर 37 हजार का चालान किया। साथ ही गाड़ी सीज कर दी। एआरटीओ के अपनी गाड़ी से डॉक्टर को बबेरू सीएचसी छुड़वाया। एआरटीओ के मुताबिक ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। गाड़ी सीज करते हुए 37 हजार का चालान किया गया है। वहीं, सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव का कहना है कि आरटीओ को शासन से निर्देश मिले हैं कि 15 साल से पुरानी गाड़ियों को स्क्रैब किया जाएगा। इसी वजह से चालान करते हुए एआरटीओ की ओर से सीज किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें