ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी कल श्रावस्ती को देंगे 390 करोड़ की सौगात, 87 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास 

सीएम योगी कल श्रावस्ती को देंगे 390 करोड़ की सौगात, 87 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चार अक्टूबर का कार्यक्रम स्थगित होने के बाद रविवार को भिनगा के स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयेंगे। स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही जिले को 390.45 करोड़...

सीएम योगी कल श्रावस्ती को देंगे 390 करोड़ की सौगात, 87 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास 
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 16 Oct 2021 04:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चार अक्टूबर का कार्यक्रम स्थगित होने के बाद रविवार को भिनगा के स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयेंगे। स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही जिले को 390.45 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसमें 87 परियोजनाएं शामिल हैं। इसके बाद विभिन्न विभागों के लाभ पाए लाभार्थियों को प्रमाण पत्र का वितरण करेंगे। कार्यक्रम के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 

मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर दोपहर में 1.05 बजे स्टेडियम में पास बने अस्थायी हेलीपैड पर उतरेगा। इसके बाद सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। वहीं पर श्रावस्ती जिले की विभिन्न विभागों की 87 परियोजनाओं को लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। परियोजनाओं की लागत 390.45 करोड़ रुपये है। लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। 

मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए देर शाम को अधिकारियों और भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए शान्तिपूर्ण एवं व्यवस्थापूर्ण ढंग से कार्यक्रम को सम्पन्न कराने के लिए मजिस्ट्रेटों की तैनाती के साथ-साथ पुलिस/प्रशासनिक अधिकारियों की तैनाती की गई है। इसके साथ ही सादी वर्दी में खुफिया पुलिस की भी तैनाती की गई है। ताकि व्यवस्थापूर्ण ढंग से कार्यक्रम को सम्पन्न कराया जा सके। इसके अलावा लाभार्थियों को कार्यक्रम स्थल पर लाने एवं ले जाने के लिए भी अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है, ताकि लाभार्थियों को कोई दिक्कत न होने पाए। मुख्यमंत्री करीब दो घंटे तक श्रावस्ती में रहेंगे तथा यहीं से 2.55 पर हेलीकाप्टर से बहराइच के चौपाल सागर के लिए रवाना हो जाएंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें