ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी कल करेंगे बस्ती और गोरखपुर मण्डल में कोरोना नियंत्रण की समीक्षा

सीएम योगी कल करेंगे बस्ती और गोरखपुर मण्डल में कोरोना नियंत्रण की समीक्षा

गोरखपुर दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बीआरडी मेडिकल कालेज में कोरोना 19 के नियंत्रण के लिए गोरखपुर और बस्ती में किए जा रहे कार्यो की समीक्षा करेंगे। इसके पूर्व वे चरगांवा सामुदायिक...

सीएम योगी कल करेंगे बस्ती और गोरखपुर मण्डल में कोरोना नियंत्रण की समीक्षा
मुख्‍य संवाददाता ,गोरखपुर Sun, 09 May 2021 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बीआरडी मेडिकल कालेज में कोरोना 19 के नियंत्रण के लिए गोरखपुर और बस्ती में किए जा रहे कार्यो की समीक्षा करेंगे। इसके पूर्व वे चरगांवा सामुदायिक स्वास्थ्य में 18 साल से 45 साल तक के लोगों के कोविड 19 टीकाकरण अभियान निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री एम्स भी जाएंगे जहां एम्स परिसर में बनाए जाने वाले डेडिकेटेड कोविड अस्पताल का जाएजा लेंगे। उसके बाद अयोध्या (फैजाबाद) जिले के लिए रवाना होंगे।

गोरखनाथ मंदिर में प्रवास कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सोमवार को 11 बजे बाबा राघव दास मेडिकल कालेज आएंगे। सीएम यहां कोविड वार्डो का निरीक्षण करने के बाद कालेज के सभागार में जिले के अधिकारियों और गोरखपुर एवं बस्ती मण्डल के जिलों के अधिकारियों से वर्चअल बैठक करेंगे। इस बैठक में दोनों मण्डल में कोरोना संक्रमण को रोकने और पीड़ित लोगों के उपचार को लेकर किए जा रहे कार्यो पर चर्चा की जाएगी। सीएम सभी जिलों की आवश्यकताओं और वहां उठाए जा रहे कदमों की जानकारी लेने के साथ अपनी प्राथमिकताएं भी बताएंगे। यह भी बताएंगे कि शासन स्तर पर और क्या तैयारियां की जा रही हैं। इस बैठक में सभी जिलों में गठित टीम 9 के अधिकारी भी वर्चुअल जुड़ेंगे।

इस बैठक में शामिल होने के पूर्व मुख्यमंत्री चरगांवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे टीकाकरण कार्य का निरीक्षण करेंगे। चरगांवा से वापसी करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) जाएंगे। सीएम की पहल पर विमान निर्माता कंपनी बोइंग द्वारा बनाए जाने वाले 200 बेड के आईसीयू युक्त अस्पताल की तैयारियों का जाएजा लेंगे। उसके बाद अयोध्या के लिए रवाना हो जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें