ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआज नोएडा में 400 बेड के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी 

आज नोएडा में 400 बेड के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी 

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नये मामलों में आयी तेजी से चिंतित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पश्चिम उत्तर प्रदेश के तीन जिलों का दो दिवसीय दौरा शुक्रवार दोपहर बाद शुरू होगा।  श्री योगी...

आज नोएडा में 400 बेड के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी 
एजेंसी,लखनऊ। Sat, 08 Aug 2020 05:15 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नये मामलों में आयी तेजी से चिंतित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पश्चिम उत्तर प्रदेश के तीन जिलों का दो दिवसीय दौरा शुक्रवार दोपहर बाद शुरू होगा। 
श्री योगी दोपहर बाद बरेली के लिये रवाना होंगे जहां वह कोरोना संक्रमण की स्थिति के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जिसके बाद वह गौतमबुद्धनगर के लिये रवाना हो जायेंगे जहां रात्रि विश्राम करने के बाद वह शनिवार सुबह नोएडा के सेक्टर 39 में कोविड अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। 400 बिस्तर वाला यह बनकर तैयार है। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्री योगी दौरे के अंत में सहारनपुर जायेंगे। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री कोविड -19  के कार्यों की समीक्षा करेंगे। शनिवार दोपहर यह समीक्षा बैठक सर्किट हाउस में होगी जिसके बाद श्री योगी रवाना हो जायेंगे। गौरतलब है कि गुरूवार दोपहर तक राज्य में 43654 मरीजों का इलाज चल रहा था हालांकि 63402 लोग ठीक हो चुके हैं। संक्रमण की वजह से अब तक 1918 लोगों की मौत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें