ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएक्शन में दिखे सीएम योगी, अफसरों से बोले-जो लाउडस्पीकर उतर गए हैं, वे दोबारा न लगें

एक्शन में दिखे सीएम योगी, अफसरों से बोले-जो लाउडस्पीकर उतर गए हैं, वे दोबारा न लगें

बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे सीएम योगी एक्शन में दिखाई दिए। झांसी में अफसरों संग बैठक के दौरान सीएम योगी ने सख्त निर्देश दिए। लाउडसपीकर को लेकर सीएम योगी ने कहा, जो उतर गए हैं वह दोबारा न लगाए जाएं।

एक्शन में दिखे सीएम योगी, अफसरों से बोले-जो लाउडस्पीकर उतर गए हैं, वे दोबारा न लगें
लखनऊ। विशेष संवाददाताSat, 07 May 2022 09:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि किसी भी हालत में कोई भी पर्व व आयोजन सड़क पर नहीं होना चाहिए। सारे धार्मिक आयोजन धार्मिक स्थलों के अंदर ही सीमित होना चाहिए। आम नागरिक के आवागमन में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने शनिवार को झांसी में अधिकारियों के साथ बैठक में यह निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक लाख से अधिक लाउडस्पीकर उतारे जा चुके हैं। जिन लाउडस्पीकरों को उतारा गया है वे दोबारा न लगाए जाएं। विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की सभी परियोजनाओं की नियमित समीक्षा हो। फार्मा पार्क ललितपुर के सम्बन्ध में कार्यवाही को तेज़ी से आगे बढ़ाया जाए। जल जीवन मिशन के कार्य की सीडीओ और एडीएम (नमामि गंगे) इसकी नियमित समीक्षा करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को महत्वपूर्ण परियोजनाओं के सम्बन्ध में जानकारी दी जाए। पूरे बुंदेलखंड में प्राकृतिक खेती एवं नेचुरल फार्मिंग को आगे बढ़ाया जाए। एरेच बांध के सम्बन्ध में जांच के परिणामों के आधार पर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि बच्चों के यूनिफार्म, बैग, जूता-मोजा के लिए शासन से मिली धनराशि का सदुपयोग हो। ललितपुर के फार्मा पार्क के संबंध में कार्यवाही तेज़ी से आगे बढ़ाया जाए। मुख्यमंत्री ने कायाकल्प योजना को जनसहभागिता को बढ़ाने के निर्देश दिए। नस्ल सुधार के संबंध में बुंदेलखंड में विशेष अभियान चलाया जाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें