Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशभ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे-सीएम योगी

भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे-सीएम योगी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMohan
Sat, 29 Jun 2019 11:46 PM
भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे-सीएम योगी

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार सहारनपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अफसरों के प्रति तेवर खासे तल्ख रहे। उन्होंने बगैर किसी लाग-लपेट के कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुलिस प्रशासन का जो भी भ्रष्ट अफसर या फिर कर्मचारी होगा, उसे नौकरी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, वहीं गोशाला का लोकार्पण कर गायों को दुलारा। 

मुख्यमंत्री शनिवार को दोपहर करीब एक बजे सहारनपुर पहुंचे। योगी ने सर्किट हाउस में भाजपा के जिला और महानगर संगठन की बैठक में कहा कि सहारनपुर मंडल मुख्यालय पर पार्टी को काफी नुकसान हुआ है। इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि हम जनता से दूर रहे। सरकार ने तमाम योजनाएं लागू की, लेकिन उन्हें सही तरीके से जनता तक नहीं पहुंचा पाए।

सीएम योगी अब विभागवार लेंगे दो सालों के काम का हिसाब

अफसरों के काम न करने की शिकायत मिलती रहती है। इसके लिए उनकी ओर से जिले में चार सदस्यीय टीम गठित की जा रही है। इसमें जिलाध्यक्ष विजेन्द्र कश्यप, सांसद प्रदीप चौधरी, गंगोह विधान सभा क्षेत्र के प्रभारी एवं सूबे के मंत्री भूपेन्द्र सिंह और गन्ना राज्यमंत्री सुरेश राणा शामिल रहेंगे। जो अफसर काम नहीं करते हैं, उनके बारे में चार सदस्यीय कमेटी रिपोर्ट देगी। उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंडलीय समीक्षा बैठक करते हुए कहा कि अफसर बाहर ऑफिस से बाहर निकलें। जेलों में भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस फ्रंटफुट पर आकर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करे। फरियादियों की समस्याएं प्राथमिकता से हल हो। अधिकारी और कर्मचारी जनता के प्रति व्यवहार खासा अच्छा रखें।

विकास चौधरी हत्याकांड में गैंगस्टर कौशल की पत्नी और नौकर गिरफ्तार

epaper

संबंधित खबरें