DA Image
6 जुलाई, 2020|5:22|IST

अगली स्टोरी

भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे-सीएम योगी

yogi adityanath   arijit sen ht photo

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार सहारनपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अफसरों के प्रति तेवर खासे तल्ख रहे। उन्होंने बगैर किसी लाग-लपेट के कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुलिस प्रशासन का जो भी भ्रष्ट अफसर या फिर कर्मचारी होगा, उसे नौकरी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, वहीं गोशाला का लोकार्पण कर गायों को दुलारा। 

मुख्यमंत्री शनिवार को दोपहर करीब एक बजे सहारनपुर पहुंचे। योगी ने सर्किट हाउस में भाजपा के जिला और महानगर संगठन की बैठक में कहा कि सहारनपुर मंडल मुख्यालय पर पार्टी को काफी नुकसान हुआ है। इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि हम जनता से दूर रहे। सरकार ने तमाम योजनाएं लागू की, लेकिन उन्हें सही तरीके से जनता तक नहीं पहुंचा पाए।

सीएम योगी अब विभागवार लेंगे दो सालों के काम का हिसाब

अफसरों के काम न करने की शिकायत मिलती रहती है। इसके लिए उनकी ओर से जिले में चार सदस्यीय टीम गठित की जा रही है। इसमें जिलाध्यक्ष विजेन्द्र कश्यप, सांसद प्रदीप चौधरी, गंगोह विधान सभा क्षेत्र के प्रभारी एवं सूबे के मंत्री भूपेन्द्र सिंह और गन्ना राज्यमंत्री सुरेश राणा शामिल रहेंगे। जो अफसर काम नहीं करते हैं, उनके बारे में चार सदस्यीय कमेटी रिपोर्ट देगी। उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंडलीय समीक्षा बैठक करते हुए कहा कि अफसर बाहर ऑफिस से बाहर निकलें। जेलों में भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस फ्रंटफुट पर आकर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करे। फरियादियों की समस्याएं प्राथमिकता से हल हो। अधिकारी और कर्मचारी जनता के प्रति व्यवहार खासा अच्छा रखें।

विकास चौधरी हत्याकांड में गैंगस्टर कौशल की पत्नी और नौकर गिरफ्तार

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CM Yogi says corruption will not tolerate at any cost