CM Yogi said UP team image changed in two and a half years - CM योगी ने कहा, ढाई साल में टीम वर्क से यूपी की बदली छवि DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CM योगी ने कहा, ढाई साल में टीम वर्क से यूपी की बदली छवि

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ढाई साल में हमने टीम वर्क के रूप में काम करते हुये यूपी के बारे चल रही छवि को बदलने का काम किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आभारी हूं प्रधानमंत्री का , जिनके मार्गदर्शन में आज उत्तरप्रदेश सरकार  अपना ढाई साल का कार्यकाल पूरा कर रही है। आभारी हूं अमित शाह जी का। CM योगी ने ये बातें लखनऊ में प्रेसवार्ता के दौरान कहीं।

योगी ने कहा कि 2.5 वर्षों में जो कुछ भी हम कर पाए है वह टीम वर्क है। सरकारें भी ऐसे चल सकती हैं इसका एहसास पूरी टीम ने जनता के बीच पैदा किया है ।

 मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रदेश में सरकार बनने के बाद जैसे मोदी  ने जाति , मत, धर्म से ऊपर उठ कर शासन की योजनाओं को केंद्र में रख कर काम शुरू किया था उसी को देखते हुए हमने काम शुरू किया था। उत्तरप्रदेश के पर्सेप्शन को बदलने के लिए हमारी सरकार ने बड़े  स्तर पर काम किया। 

लंबे समय से किसान पहले बदहाल था , कभी भी प्रदेश सरकारो ने इस पर ध्यान नहीं दिया था। हमने पहली कैबिनेट में ही किसानों के कर्ज माफ किए।

सीएम ने कहा कि चुनौतियों को हमने अवसर मे बदला है। हमने ढाई साल के कार्यकाल ने यूपी को पहचान के संकट से बाहर निकाला। जब हमारी सरकार आई तो किसान बदहाल था। दशकों पुरानी सिंचाई परियोजनाएं लंबित थीं, कर्ज से दबा था किसान  86 लाख किसानों के कर्ज माफ किया।  अपराधियों को यूपी का चारागाह नही बनने दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Yogi said UP team image changed in two and a half years