DA Image
28 दिसंबर, 2020|1:24|IST

अगली स्टोरी

सीएम योगी की चेतावनी- कोविड प्रोटोकॉल के नाम पर उत्पीड़न हुआ तो खैर नहीं

uttar pradesh chief minister yogi adityanath  ht file

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस एवं प्रशासन को कोविड-19 प्रोटोकॉल के नाम पर किसी भी तरह के उत्पीड़न के खिलाफ कड़ी चेतावनी दी और कहा कि ऐसा होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के नाम पर पुलिस प्रशासन द्वारा उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि वह कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक और प्रेरित करें। प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री ने यह भी साफ किया है कि शादी समारोहों के आयोजन के लिए पुलिस या प्रशासन से किसी भी तरह की इजाजत लेने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री ने शादियों में डीजे और बैंड के इस्तेमाल पर रोक लगाने और दुर्व्यवहार करने वाले अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को जारी हालिया दिशानिर्देशों में हॉल या ऐसे ही बंद स्थानों पर शादी और अन्य सामाजिक समारोहों में 100 से ज्यादा लोगों की शिरकत पर पाबंदी लगा दी थी। इसके अलावा खुले में ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन की स्थिति में उस जगह के 40% हिस्से तक का ही इस्तेमाल किए जाने के निर्देश दिए गए थे। इन कार्यक्रमों में कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की भी हिदायत दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:cm yogi said harassment will be not tolerated on the name of covid protocol in uttar pradesh