ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअपर्णा यादव के भाजपा में आने को लेकर सीएम योगी ने कही बड़ी बात, अखिलेश पर बोला हमला

अपर्णा यादव के भाजपा में आने को लेकर सीएम योगी ने कही बड़ी बात, अखिलेश पर बोला हमला

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। साथ ही अपर्णा यादव का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत...

अपर्णा यादव के भाजपा में आने को लेकर सीएम योगी ने कही बड़ी बात, अखिलेश पर बोला हमला
लखनऊ। लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊWed, 19 Jan 2022 04:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। साथ ही अपर्णा यादव का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत भी किया। पूर्व सीएम पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, कैराना, बुलंदशहर समेत कई क्षेत्रों से सपा ने अपराधियों को टिकट दिया है जो उसकी आपराधिक मानसिकता को दर्शाता है। सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, वे प्रदेश में एक बार फिर माफियावाद लाना चाहते हैं। 

सपा द्वारा जारी की गई पहली सूची पर हमलावर हुए सीएम योगी ने कहा, सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, यहां तक कि हम जानते हैं कि सपा प्रमुख अपनी पार्टी का प्रतिनिधित्व करें, लेकिन एक बात स्पष्ट है कि सपा बैकफुट पर है। सीएम योगी ने कहा, पहली सूची में सपा ने अपराधियों और माफियाओं को टिकट दिया है। सीएम योगी ने अपनी पांच साल की सरकार के कामों को गिनाते हुए कहा, पांच साल में दंगाइयों ने या तो प्रदेश छोड़ दिया या वह जेल में हैं।

अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने को लेकर सीएम योगी ने उनका भाजपा में स्वागत किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा, हमें उम्मीद है कि अपर्णा यादव अपने काम से भाजपा को मजबूत करेंगी। सपा छोड़कर अपर्णा के भाजपा में आने को लेकर सीएम योगी ने कहा, अपर्णा यादव को बीजेपी का डबल इंजन वर्क और पीएम मोदी का विजन पसंद आया है। हम पार्टी में उनका स्वागत करते हैं। हालांकि इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी एक तस्वीर भी ट्वीट की। सपा के संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुईं। भाजपा की यूपी इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें