ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकेजरीवाल की बुद्धि भ्रम में पड़ गई, अपनी बात मुझसे जोड़ रहे, सीएम योगी का दिल्ली के मुख्यमंत्री को जवाब

केजरीवाल की बुद्धि भ्रम में पड़ गई, अपनी बात मुझसे जोड़ रहे, सीएम योगी का दिल्ली के मुख्यमंत्री को जवाब

यूपी की सत्ता से हटाने को लेकर सीएम योगी ने अरविंद केजरीवाल के दावे के कुछ देर बाद ही तीखा पलटवार किया है। सीएम योगी ने कहा कि केजरीवाल अभी जेल से निकलकर आए हैं। उन्हें जेल का साइड इफेक्ट हो रहा है।

केजरीवाल की बुद्धि भ्रम में पड़ गई, अपनी बात मुझसे जोड़ रहे, सीएम योगी का दिल्ली के मुख्यमंत्री को जवाब
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,फतेहपुरThu, 16 May 2024 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को लखनऊ में दावा किया कि मोदी की सरकार तीसरी बार बनी तो योगी को हटा दिया जाएगा। केजरीवाल के दावे के कुछ देर बाद ही सीएम योगी ने तीखा पलटवार किया है। सीएम योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल क्या गए उनकी बुद्धि भ्रम में पड़ गई है। उनको अब लगता है कि कभी जेल सेे बाहर नहीं आना है। उनको मुख्यमंत्री पद का इतना लालच हो गया है कि अपनी बात को मुझसे जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। यह जेल जाने का रिएक्शन है। सीएम योगी ने कहा कि केजरीवाल अभी जेल से निकलकर आए हैं। उन्हें जेल का साइड इफेक्ट हो रहा है। सीएम योगी ने यहां तक कहा कि उनकी खांसी से पूरी दिल्ली की जनता आज खांस रही है। सीएम ने कहा कि मैं योगी हूं। देश और सनातन धर्म के लिए एक बार नहीं सौ बार सत्ता को ठुकरा सकता हूं। 

सीएम योगी ने फतेहपुर में भाजपा प्रत्याशी के लिए आयोजित रैली में कहा कि आज दिन में चौथी जनसभा कर रहा हूं। लेकिन आम आदमी पार्टी और सपा वाले जनता से दूर भाग रहे हैं। कल कांग्रेस अध्यक्ष और सपा अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस कर देश से गरीबी दूर करने का दावा किया। आज आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष ने सपा अध्यक्ष के साथ प्रेस कांफ्रेंस की है। योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अभी जेल से बाहर आए हैं। उन्हें जेल का साइड इफेक्ट हो रहा है। कहा कि अरविंद जी मैं योगी हूं। मेरे लिए राष्ट्र पहले है। देश और सनातन धर्म के लिए एक बार नहीं सौ बार सत्ता को ठुकरा सकता हूं। हम लोगों का जो कुछ भी है, वह जनता जनार्दन के लिए है।  जैसे पहले थे आगे भी वैसे ही रहेंगे।

यूपी में अरविंद केजरीवाल बोले, अमित शाह के लिए वोट मांग रहे मोदी, फिर जीते तो योगी को हटा देंगे

सीएम योगी ने कहा कि मुख्यमंत्री हैं इसलिे अपने नेता के विजन को धरातल पर उतार रहे हैं। बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं। राम मंदिर भी बना रहे हैं और माफिया का राम नाम सत्य भी कर रहे हैं। कहा कि याद कीजिए आपने दिल्ली की सत्ता कैसे हासिल की थी। आपने कांग्रेस के खिलाफ अन्ना हजारे का आंदोलन पुख्ता किया था। आज उसी कांग्रेस के पाप में शामिल हो गए हैं। आज भारत की सुरक्षा में सेंघ लगाने वाली कांग्रेस को अपने गले का हार बना लिया है। 

सीएम योगी ने कहा कि साथ रहने का भी असर होता ही है। कांग्रेस के साथ आते ही आप खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हो गए। दिल्ली की जनता पहले बहुत सकून से थी। आपकी खांसी से दिल्ली की जनता भी खांसने लगी है। आपको अन्ना हजारे का मिशन आगे बढ़ाना चाहिए था। दिल्ली को स्वच्छ बनाना चाहिए था। दिल्ली को 15 साल में आपने नारकीय कर दिया है। दिल्ली की तुलना यूपी से छोड़िए पड़ोसी जिले नोएडा या गाजियाबाद से ही कर लीजिए। फर्क आपको साफ दिखाई देगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें