ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदिल्ली से बरेली पहुंचे सीएम योगी, त्रिशूल एयरबेस से कल जाएंगे संभल के कल्कि धाम

दिल्ली से बरेली पहुंचे सीएम योगी, त्रिशूल एयरबेस से कल जाएंगे संभल के कल्कि धाम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात 8:15 बजे दिल्ली से बरेली के त्रिशूल एयरबेस पहुंचे। सीएम सोमवार सुबह 8:55 बजे पुलिस लाइन से संभल के एचोड़ा कंबोह स्थित कल्कि धाम जाएंगे। सीएम कल्कि धाम के...

दिल्ली से बरेली पहुंचे सीएम योगी, त्रिशूल एयरबेस से कल जाएंगे संभल के कल्कि धाम
Dinesh Rathourमुख्य संवाददाता,बरेलीSun, 18 Feb 2024 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात 8:15 बजे दिल्ली से बरेली के त्रिशूल एयरबेस पहुंचे। सीएम सोमवार सुबह 8:55 बजे पुलिस लाइन से संभल के एचोड़ा कंबोह स्थित कल्कि धाम जाएंगे। सीएम कल्कि धाम के शिलान्यास कार्यक्रम में पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। एचोड़ा कंबोह से पीएम के साथ सीएम वापस बरेली के त्रिशूल एयरबेस आएंगे। त्रिशूल से दोपहर 12:30 बजे बोइंग विमान से प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री लखनऊ रवाना होंगे। संभल के एचोड़ा कंबोह में सोमवार को कल्कि धाम के शिलान्यास का कार्यक्रम है। शिलान्यास समारोह में पीएम मोदी आएंगे। सीएम योगी दिल्ली में राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल लेकर रविवार रात 8:15 बजे बरेली पहुंचे। त्रिशूल एयरफोर्स स्टेशन से मुख्यमंत्री का काफिला 8:35 बजे सर्किट हाउस पहुंचा।

सीएम ने रास्ते में डेलापीर स्थित आदिनाथ चौराहे का लोकार्पण नहीं किया। सर्किट हाउस में सीएम ने जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के साथ मुलाकात की। बरेली के विकास प्रोजेक्ट के बारे में जाना। सोमवार को पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर के जरिए सुबह 8:55 बजे एचोड़ा कंबोह रवाना होंगे। पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर दिल्ली से सीधे एचोड़ा कंबोह पहुंचगा। सीएम योगी पीएम मोदी का एचोड़ा कंबोह में अगवानी करेंगे। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पीएम मोदी और सीएम योगी हेलीकॉप्टर से 12:25 बजे त्रिशूल पहुंचेंगे। यहां पांच मिनट रुकने के बाद बोइंग विमान से पीएम और सीएम लखनऊ रवाना हो जाएंगे। दोपहर 2 बजे से शाम 3:15 बजे तक लखनऊ ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में शिरकत करेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें