ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी ने दिए आदेश: कानपुर में कोविड की जांच और अस्पतालों में बेड होंगे दोगुने

सीएम योगी ने दिए आदेश: कानपुर में कोविड की जांच और अस्पतालों में बेड होंगे दोगुने

सीएम योगी आदित्यनाथ की करीब ढाई घंटे तक चली वीडियो कांफ्रेंसिंग में बढ़ रहा कोरोना ही छाया रहा। कानपुर में 917 केस आने का मामला भी उठा। सीएम ने डीएम कानपुर को अस्पतालों में बेड और अधिक जांच कराने का...

सीएम योगी ने दिए आदेश: कानपुर में कोविड की जांच और अस्पतालों में बेड होंगे दोगुने
वरिष्ठ संवाददाता,कानपुर Mon, 12 Apr 2021 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ की करीब ढाई घंटे तक चली वीडियो कांफ्रेंसिंग में बढ़ रहा कोरोना ही छाया रहा। कानपुर में 917 केस आने का मामला भी उठा। सीएम ने डीएम कानपुर को अस्पतालों में बेड और अधिक जांच कराने का आदेश दिया है। इसको लेकर आज डीएम संचालकों के साथ बैठक करेंगे। 

साढ़े सात बजे सीएम की वीडियो कांफ्रेंसिंग हुई। इसमे कमिश्नर डॉ. राज शेखर, पुलिस कमिश्नर असीम अरुण, डीएम आलोक तिवारी,  नोडल अधिकारी अंजनी कुमार सिंह, एडीएम सिटी अतुल कुमार और सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा पहुंचे। सीएम ने डीएम आलोक तिवारी से बातचीत की। सीएम ने कहा कि सभी अस्पताल संचालकों से बातचीत कर लें। अस्पतालों में बेड दोगुने कर लें। अगर किसी भी स्थिति में कोरोना बढ़े तो कम से कम लोगों को इलाज तो मिल सके। पैथोलॉजी सेंटर से बातचीत कर ले। अगर उनके यहां पर जांच की सुविधा कम है तो उसे बढ़वाएं। सरकारी व प्राइवेट संस्थान में कोविड जांच के संसाधन बढ़ाए जाएं। ऑक्सीजन और वैक्सीन की कमी न होने पाए। इसलिए लगातार मॉनीटरिंग करते रहे। शमशान घाट में लोगों को असुविधा न हो। इसलिए उसकी भी स्थितियों को देख ले। डीएम ने बताया कि अस्पताल व पैथोलॉजी संचालकों से बातचीत की जाएगी। बेड की संख्या और पैथोलॉजी के संसाधन बढ़ाकर चल रही कोविड की जांच को दोगुना किया जाएगा। बेड भी दोगुने किए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें