ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी ने सुनीं फरियादें, बोले- पैसे के अभाव में नहीं रुकेगा किसी का इलाज

सीएम योगी ने सुनीं फरियादें, बोले- पैसे के अभाव में नहीं रुकेगा किसी का इलाज

गोरखपुर आए को सीएम योगी ने आमजन की फरियाद सुनने के साथ ही जल्द निस्तारण का आश्वासन भी दिया। कहा कि किसी का इलाज पैसे के अभाव में नहीं रुकेगा।

सीएम योगी ने सुनीं फरियादें, बोले- पैसे के अभाव में नहीं रुकेगा किसी का इलाज
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊMon, 04 Dec 2023 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए को सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को आमजन की फरियाद सुनने के साथ ही जल्द निस्तारण का आश्वासन भी दिया। कहा कि किसी का इलाज पैसे के अभाव में नहीं रुकेगा। सभी का समुचित इलाज किया जाएगा। कहा कि जिन जरूरतमंदों का आयुष्मान कार्ड नहीं बना है उनका कार्ड अभियान चलाकर बनाएं। सीएम योगी ने अफसरों कहां का जो समस्याएं आई हैं उनका निस्तारण करने के साथ ही फीडबैक भी लें। 

जनता दर्शन में सीएम योगी ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत दी है कि किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले माफियाओं को किसी भी सूरत में बख्शे न जाएं। उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। 
सीएम योगी ने सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान करीब 200 लोगों से मुलाकात की। गोरखनाथ मंदिर परिसर में कुर्सियों पर बैठाए गए आमजन तक वह खुद पहुंचे और एक-एक करके सबकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने सबको आश्वस्त किया कि उनकी समस्याएं जल्द दूर होंगी।  सीएम ने सबके प्रार्थना पत्रों को संबंधित अधिकारियों को संदर्भित करते हुए त्वरित और संतुष्टिपरक निस्तारण का निर्देश देने के साथ लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार हर पीड़ित की समस्या का समाधान कराने के लिए प्रतिबंद्ध है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें