ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में 10 से दो बजे तक क्या करने वाले हैं सीएम योगी, मीटिंग में अधिकारियों से कही यह बात 

यूपी में 10 से दो बजे तक क्या करने वाले हैं सीएम योगी, मीटिंग में अधिकारियों से कही यह बात 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि वरिष्ठ अधिकारी अपने कार्यालय में रोजाना दो घंटे बैठकर जनता  की समस्याएं सुनें और उसका जल्द समाधान कराएं। सीएम खुद भी अब रोजाना जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं...

यूपी में 10 से दो बजे तक क्या करने वाले हैं सीएम योगी, मीटिंग में अधिकारियों से कही यह बात 
लखनऊ। विशेष संवाददाता।Sat, 17 Jul 2021 10:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि वरिष्ठ अधिकारी अपने कार्यालय में रोजाना दो घंटे बैठकर जनता  की समस्याएं सुनें और उसका जल्द समाधान कराएं। सीएम खुद भी अब रोजाना जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुन कर समाधान करवा रहे हैं।  शनिवार को उन्होंने मुख्यमंत्री आवास पर बाहर से आए फरियादियों को बुलवा लिया और सबके पास जाकर  उनकी समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को समाधान कराने का निर्देश दिया। सीएम ने कहा कि सभी अधिकारी जनता की शिकायतों को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए।

 इस बीच  अधिकारियों को सुबह दस से बारह बजे तक कार्यालय में बैठने को कहा गया है। इसमें प्रदेश के सभी अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव तथा सचिव व अन्य अधिकारी शामिल हैं। उनके काम की समीक्षा  मुख्यमंत्री कार्यालय से की जाएगी। सीएम सोमवार को विधिवत जनता दर्शन का आयोजन करते हैं और इसके अलावा बाकी दिन भी वह पीड़ितों से अपने आवास पर मिल कर उनकी समस्याओं का समाधान कराते हैं। वह चाहते हैं कि अधिकारी पूरी गंभीरता से आम जनता की मुश्किलों का निराकरण कराएं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें