ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर की घटना पर सीएम योगी ने अफसरों को दिए राहत बचाव के निर्देश

कानपुर की घटना पर सीएम योगी ने अफसरों को दिए राहत बचाव के निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने कानपुर नगर के अनवरगंज क्षेत्र में सोमवार की शाम एक तीन मंजिला जर्जर भवन गिरने की खबर को तुरंत संज्ञान में लिया। हादसे को लेकर सीएम योगी ने...

कानपुर की घटना पर सीएम योगी ने अफसरों को दिए राहत बचाव के निर्देश
लखनऊ। विशेष संवाददाताMon, 23 Nov 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने कानपुर नगर के अनवरगंज क्षेत्र में सोमवार की शाम एक तीन मंजिला जर्जर भवन गिरने की खबर को तुरंत संज्ञान में लिया। हादसे को लेकर सीएम योगी ने अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंच कर बचाव और राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा है कि इस हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार की व्यवस्था की जाए।

अवैध निर्माण कार्य के चलते गिरी बिल्डिंग, एक घायल
अनवरगंज थाने के अंतर्गत कुली बाजार इलाके में स्थित जर्जर तीन मंजिला जैन बिल्डिंग सोमवार की देर शाम अचानक ढह गई।  तीन मंजिला इमारत के गिरने की खबर जैसे ही अफसरों को लगी तो वह मौके पर दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचे अफसरों ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है। जर्जर बिल्डिंग के मलबे में राकेश चौबे नाम का व्यक्ति दबकर घायल हुआ है। घायल युवक इसी बिल्डिंग में किराएदार बताया जा रहा है। बताते हैं कि अवैध रूप से इस बिल्डिंग में निर्माण कार्य कराया जा रहा था जिसकी वजह से जर्जर बिल्डिंग भरभराकर गिर गई। अनवरगंज के सीओ मोहम्मद अकमल खान ने बताया कि जर्जर बिल्डिंग में दर्जनों परिवार रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें