ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी ने की वीडियो कान्फ्रेंसिंग, पूछा-बरेली में होम क्वारंटीन की कैसे कर रहे हो मॉनीटरिंग

सीएम योगी ने की वीडियो कान्फ्रेंसिंग, पूछा-बरेली में होम क्वारंटीन की कैसे कर रहे हो मॉनीटरिंग

कोरोना संक्रमण के छह लोग सामने आने के बाद बरेली में चर्चा में आ गया। बुधवार रात को सीएम योगी ने कोरोना से निपटने की तैयारी को लेकर डीएम और सीएमओ से पूछताछ की। होम क्वॉरंटाइन में रह रहे लोगों की...

सीएम योगी ने की वीडियो कान्फ्रेंसिंग, पूछा-बरेली में होम क्वारंटीन की कैसे कर रहे हो मॉनीटरिंग
बरेली। प्रमुख संवाददाता Thu, 02 Apr 2020 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण के छह लोग सामने आने के बाद बरेली में चर्चा में आ गया। बुधवार रात को सीएम योगी ने कोरोना से निपटने की तैयारी को लेकर डीएम और सीएमओ से पूछताछ की। होम क्वॉरंटाइन में रह रहे लोगों की मॉनीटरिंग के बारे में जानकारी की। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने लॉक डाउन की समय बढ़ने की स्थिति के लिए भी तैयार रहने को कहा। 

बुधवार शाम को एनआईसी में मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के फैलने से रोकने के लिए की जा रहीं तैयारियों का वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जायजा लिया। सीएमओ से सुभाषनगर के बारे में जानकारी की। आइसोलेशन वार्ड के बारे में जानकारी की। प्राइवेट मेडिकल कालेज के रवैये को लेकर सीएम ने पूछा।

मुख्यमंत्री का फोकस बाहर से मजदूरों के क्वॉरंटाइन को लेकर था। मुख्यमंत्री ने कहा कि बाहर से आने वाले लोगों को क्वॉरंटाइन किया जाना जरूरी है। क्वॉरंटाइन के दौरान मॉनीटरिंग की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए। क्वॉरंटाइन किए गए हर व्यक्ति का पूरा रिकार्ड तैयार कर ऑनलाइन करने को कहा। इस मौके पर कमिश्नर, डीआईजी, डीएम, एसएसपी और सीएमओ आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें