ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविधानसभा में सीएम योगी का विपक्ष को करारा जवाब, अखिलेश यादव पर किया पलटवार

विधानसभा में सीएम योगी का विपक्ष को करारा जवाब, अखिलेश यादव पर किया पलटवार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज विधानसभा में सपा को करारा जवाब दिया। सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि यह लोग डेंगू पर भ्रम फैला रहे हैं।

विधानसभा में सीएम योगी का विपक्ष को करारा जवाब, अखिलेश यादव पर किया पलटवार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊWed, 29 Nov 2023 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज विधानसभा में सपा पर हमला करते कहा कि यह लोग डेंगू पर उसी तरह भ्रम फैला रहे है जिस तरह कोविड काल में वैक्सीन को लेकर जनता को गुमराह कर रहे थे। इनकी ओर से कहा गया कि यह मोदी वैक्सीन है। सीएम योगी ने कहा कि राज्य सरकार ने इलाज को लेकर कोई भेदभाव नहीं किया। सीएम राहत कोष से जाति-मजहब देख कर मदद नहीं की गई। विपक्ष ने जो प्रस्ताव भेजा उस पर मदद कराई।  वहीं उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि 2017 से पहले क्या हाल था। सभी जानते हैं। सपा के डीएनए में हल्ला मचाना है। तीन बार संचारी रोग अभियान चलाया गया। इस कारण डेंगू पर नियंत्रण पाया गया।

यूपी विधानसभा में डेंगू व धान खरीद के सवाल पर हंगामा, अखिलेश यादव और सुरेश खन्ना की नोकझोंक

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव का सदन में कहा कि डेंगू की बीमारी पर डेंगू की बीमारी लाइलाज नहीं है। सरकार को बताना चाहिए क्या तैयारी की है? सांसद के बेटे को अस्पताल में इलाज नहीं मिल पाया। बुलाने पर एंबुलेंस नहीं पहुंच रही है। इस मामले पर माननीय सदस्यों की कमेटी बननी चाहिए। अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि राजधानी में यह स्थिति है तो दूसरे अस्पतालों में क्या होगा। एक बेड पर दो-दो मरीज भर्ती रहे।बताना चाहिए सरकारी अस्पताल में इलाज क्यों नहीं मिला। जो व्यक्ति सरकारी अस्पताल से प्राइवेट में चला गया वहां लाखों खर्च हो गए। जो प्रतिनिधि यहां बैठे हैं उनके पास सूचियां होंगी उनके क्षेत्र की। आप हर जगह छापा मारने जाते थे हुआ क्या। आपके पहुंचने के 2 घंटे पहले सफाई कर दी गई। कौन से अस्पताल में पर्याप्त इलाज मिल रहा है आप बताइए?छोटे जिलों में पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था खत्म हो गई है। लोहिया, सिविल अस्पताल में स्थिति खराब है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें