DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सीएम योगी आदित्यनाथ कल बलिया और बनारस का दौरा करेंगे, जानें उनका पूरा कार्यक्रम
उत्तर प्रदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ कल बलिया और बनारस का दौरा करेंगे, जानें उनका पूरा कार्यक्रम

हिन्दुस्तान टीम, वाराणसीPublished By: Shivendra Singh
Thu, 17 Jun 2021 09:13 PM
सीएम योगी आदित्यनाथ कल बलिया और बनारस का दौरा करेंगे, जानें उनका पूरा कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बलिया और वाराणसी दौरे पर रहेंगे। आधिकारिक तौर पर जारी कार्यक्रम के अनुसार सीएम का हेलीकॉप्टर गोरखपुर से चलकर सुबह 11:10 बजे बलिया पुलिसलाइन में बने हेलीपैड पर उतरेगा। यहां से वह सीधे जिला अस्पताल जाएंगे। कोविड व नॉन कोविड के साथ ही बच्चों के पीकू वार्ड का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वैक्सीनेशन सेंटर का भी जायजा लेंगे। 

बलिया में योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत नि:शुल्क खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम का निरीक्षण भी करेंगे। कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। निगरानी समिति के सदस्यों से संवाद के अलावा जनप्रतिनिधियों से भी चर्चा कर सकते हैं।

शाम को 3:10 बजे सीएम योगी वाराणसी के लिए रवाना होंगे। यहां सेवापुरी ब्लाक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) हाथी बाजार और निर्माणाधीन रिंगरोड का निरीक्षण करने के बाद वह सर्किट हाउस में कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से निबटने की तैयारियों के साथ कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद सिगरा स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर (रुद्राक्ष) और काशी विश्वनाथ धाम के कार्यों को मौके पर जाकर देखने के बाद वह रात में लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

संबंधित खबरें