ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुंबई में रोड शो के दूसरे दिन सीएम योगी उद्योग और बॉलीवुड जगत के लोगों से करेंगे मुलाकात

मुंबई में रोड शो के दूसरे दिन सीएम योगी उद्योग और बॉलीवुड जगत के लोगों से करेंगे मुलाकात

अगले महीने यूपी में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए 9 शहरों में रोड शो का CM योगी ने मुंबई से शुभारंभ किया। रोड शो के दूसरे दिन CM योगी बॉलीवुड और बिजनेस जगत के लोगों से मुलाकात करेंगे।

 मुंबई में रोड शो के दूसरे दिन सीएम योगी उद्योग और बॉलीवुड जगत के लोगों से करेंगे मुलाकात
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,लखनऊWed, 04 Jan 2023 10:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


लखनऊ में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (जीआईएस -23) के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिनों की मुंबई यात्रा पर हैं। गुरुवार को सीएम योगी मुंबई के होटल ताज में बॉलीवुड निर्माता-निर्देशकों के अलावा बैंकरों और उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे। गुरुवार सीएम योगी टाटा ग्रुप, रिलायंस इंडस्ट्रीज, महिंद्रा, गोदरेज सहित प्रमुख उद्योगों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर सकते हैं। 

इसके अलावा सीएम यगी यूपी बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों से भी मिलेंगे और उन्हें यूपी में बनने जा रही फिल्म सिटी देखने के लिए आमंत्रित करेंगे। गौरतलब है कि यूपी सरकार 23 फरवरी को लखनऊ में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए 5 जनवरी से 27 जनवरी के बीच देश के 9 प्रमुख शहरों में रोड़ शो आयोजित करेगी।

इससे पहले बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने भेंट की। दो दिनी दौरे पर मुम्बई पहुंचे मुख्यमंत्री योगी के साथ होटल ताज में हुई इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म सिटी प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह जताया। इस दौरान उन्होंने अपनी हालिया रिलीज फिल्म रामसेतु की चर्चा करते हुए सीएम योगी से इस फिल्म को देखने का आग्रह भी किया।

करीब 35 मिनट चली इस मुलाकत के दौरान अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी से कहा कि यूपी की फिल्म सिटी को लेकर भारतीय सिनेमा जगत में काफी उत्साह है। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्माता, निर्देशक और अभिनेता यूपी की फिल्म सिटी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्म एंड इंफोटेनमेंट सिटी का विकास सिनेमा जगत को एक नया विकल्प मुहैया कराएगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें