ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी आदित्यनाथ के साथ 'हिन्दुस्तान' का वेबिनार आज, कोरोना काल की चुनौतियों पर होगी बातचीत

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ 'हिन्दुस्तान' का वेबिनार आज, कोरोना काल की चुनौतियों पर होगी बातचीत

कोरोना काल की चुनौतियों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ 'हिन्दुस्तान' का वेबिनार शुक्रवार (5 जून) को शाम 4.30 बजे से होगा। इसमें 'हिन्दुस्तान' के प्रधान संपादक शशि शेखर...

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ 'हिन्दुस्तान' का वेबिनार आज, कोरोना काल की चुनौतियों पर होगी बातचीत
विशेष संवाददाता,लखनऊFri, 05 Jun 2020 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना काल की चुनौतियों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ 'हिन्दुस्तान' का वेबिनार शुक्रवार (5 जून) को शाम 4.30 बजे से होगा। इसमें 'हिन्दुस्तान' के प्रधान संपादक शशि शेखर मुख्यमंत्री से खास बातचीत करेंगे। इस वेबिनार से देश भर के प्रबुद्धजन जुड़ेंगे।

कोरोना महामारी के चलते देश एक अलग तरह की चुनौतियों से जूझ रहा है। मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश कोरोना काल की चुनौतियों से लड़ रहा है। ये कोशिशें कितनी जमीन पर उतरीं? महानगरों से लौटे श्रमिकों के पुनर्वास के लिए सरकार क्या इंतजाम कर रही है? कोरोना से निपटने में राज्य सरकार का स्वास्थ्य महकमा, पुलिस और प्रशासनिक मशीनरी कैसे कामयाब हो रही है?

ऐसे ही अनेक मुद्दों पर सीएम योगी आदित्यनाथ से 'हिन्दुस्तान' के प्रधान संपादक खास बातचीत करेंगे। इसे आप हमारे फेसबुक पेज (https://www.facebook.com/LiveHindustanNews/Videos/360114501632472/), ट्विटर पेज (twitter.com/live_hindustan) और यूट्यूब (https://www.youtube.com/livehindustan) पर जाकर लाइव देख सकते हैं।

वेबिनार से जुड़कर आप सवाल भी पूछ सकते हैं। इसके लिए अखबार में छपे क्यूआर कोड को अपने मोबाइल से स्कैन करके रजिस्टर कर सकते हैं। हम इंटरव्यू शुरू होने से पहले आपको एसएमएस से इंटरव्यू का लिंक भेजेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें