CM Yogi Adityanath pay tributes to Martyrs who lost their life in AN-32 plane crash in Arunachal Pradesh - AN-32 Crash: शहीद कर्मियों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया नमन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AN-32 Crash: शहीद कर्मियों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया नमन

cm yogi adityanath  symbolic image

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय वायु सेना के एएन-32 विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण अपने प्राण गंवाने वाले सभी वीर वायुसेना कर्मियों को गुरूवार को शत शत नमन किया।

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस विमान दुर्घटना में दिवंगत हुए लखनऊ के वायुसेना कर्मी पूताली को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। भारतीय वायुसेना ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश में तीन जून को क्रैश हुए एएन-32 विमान पर सवार सभी 13 लोग शहीद हो गए।

दुर्घटनास्थल से विमान का ब्लैक बॉक्स बरामद
अरूणाचल प्रदेश में दुर्घटनाग्रस्त वायुसेना के विमान एएन-32 का ब्लैक बॉक्स गुरुवार को बरामद हो गया है। इसके साथ ही, उस विमान में सवार सभी 13 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इस हादसे में जिनकी मौत हुई है, उनके नाम जीएम चार्ल्स, एच विनोद, आर थापा, ए तंवर, एस मोहंती, एमके गर्ग, केके मिश्रा, अनूप कुमार, शेरीन, एसके सिंह, पंकज, पुताली और राजेश कुमार है।

बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में मंगलवार को एएन-32 विमान का मलबा मिला था। असम को जोरहाट से उड़ान भरने के कुछ वक्त बाद ही यह विमान गायब हो गया था। इसमें कुल 13 लोग सवार थे। रूसी मूल के एएन-32 विमान का संपर्क असम से जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के मेचुका एडवांस्ड लैंडिंग ग्राउंड के लिए उड़ान भरने के बाद तीन जून की दोपहर को टूट गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Yogi Adityanath pay tributes to Martyrs who lost their life in AN-32 plane crash in Arunachal Pradesh