ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी आदित्यनाथ ने की कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने की कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात की। सीएम आवास पर कमलेश की मां, पत्नी व बेटे मौजूद हैं। आपको बता दें कि हत्या के बाद कमलेश की मां ने कहा था कि वह सीएम योगी...

सीएम योगी आदित्यनाथ ने की कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात 
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊ। Sun, 20 Oct 2019 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात की। सीएम आवास पर कमलेश की मां, पत्नी व बेटे मौजूद हैं। आपको बता दें कि हत्या के बाद कमलेश की मां ने कहा था कि वह सीएम योगी  के आने पर ही अंतिम संस्कार करेंगी। बाद में प्रशासन के समझाने पर शनिवार को सीतापुर में कमलेश का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 
सीतापुर से रविवार सुबह लगभग नौ बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वार्ता करने के लिए चार सदस्यीय दल महिला पुलिस टीम के साथ लखनऊ रवाना हो गई। दूसरी ओर, कमलेश का बेटा अब तक की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। उसने एनआईए जांच की मांग की है।

बता दें कि शुक्रवार सुबह हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ के खुर्शेदबाग स्थित आवास पर चाकुओं से गोदने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके घर महमूदाबाद लाया गया था। परिजन मुख्यमंत्री को बुलाने की जिद पर अड़े थे। आयुक्त मुकेश मेश्राम और जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी के लिखित आश्वासन के बाद परिजन शव के अंतिम संस्कार को तैयार हुए थे। लिखित पत्र में बेटे को नौकरी, लखनऊ में आवास, सुरक्षा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलवाने का वादा भी था।

रविवार सुबह महिला पुलिस टीम कमलेश की पत्नी-पुत्र और माता कुसुमा के साथ एक रिश्तेदार अधिवक्ता को लेकर लखनऊ रवाना हो गई। दूसरी ओर कमलेश के परिजनों की सुरक्षा में चार सुरक्षा गार्ड किए गए हैं जबकि घर के बाहर एक गारद तैनात कर दी गई है। एएसपी मधुबन सिंह ने बताया कि स्व. कमलेश के परिजनों को मुख्यमंत्री से मिलने के लिए महिला पुलिस बल के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वार्ता के लिए ले जाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें