अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर में 500 से अधिक फरियादियों से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 6 बजे से जनता दरबार में 500 लोगों की पीड़ा साझा कर चुके हैं। अब भी कड़ाके की सर्दी में आए फरियादी कतार में हैं। सीएम सभी की फरियाद सुन रहे हैं। उन्होंने अपने स्टाफ को कहा हैं कि सभी को कतार लगा उनसे मिलवाए किसी को लौटाया नहीं जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री के जनता दरबार में मंगलवार को कुशीनगर की रहने वाली एक तीन तलाक पीड़िता नसीमा भी पहुंची। नसीमा कुशीनगर के मिश्रौली बाजार के रहने वाली है। इसकी शादी आज से 7 साल पहले कुशीनगर के रहने वाले मोहम्मद यूनुस से हुई थी। यूनुस सऊदी अरब में काम करता है। 2 साल पहले यूनुस ने नसीमा को फोन पर ही तीन तलाक देकर दूसरी शादी कर ली। इसके बाद इसको इसके बच्चे सहित छोड़ दिया। नसीमा कुशीनगर के कोतवाल, जिलाधिकारी सहित कई अधिकारियों से मिली लेकिन इसकी कहीं पर कोई सुनवाई नहीं हुई। 

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से यह उनके दरबार में पिछले 10 बार से आ रही है। हर बार इसे मुख्यमंत्री के द्वारा आश्वासन दिया जाता है की इसे इन्साफ दिया जाएगा लेकिन जनता दरबार से इसकी फरियाद आगे नहीं बढ़ पाती। नसीमा का कहना है तीन तलाक का कानून बनने के बाद से इसको उम्मीद जगी थी इसे भी इंसाफ मिलेगा लेकिन मुख्यमंत्री के दरबार में ही सुनवाई नहीं हो रही है तो आगे वह किससे इंसाफ की गुहार लगाये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cm yogi adityanath meets around 500 people in janta darbar