DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशसीएम योगी ने केजरीवाल पर कसा तंज, राम को गाली देने वालों को अब याद आ रही है अयोध्या

सीएम योगी ने केजरीवाल पर कसा तंज, राम को गाली देने वालों को अब याद आ रही है अयोध्या

वार्ता, लखनऊShivendra Singh
Tue, 26 Oct 2021 02:41 PM
सीएम योगी ने केजरीवाल पर कसा तंज, राम को गाली देने वालों को अब याद आ रही है अयोध्या

अयोध्या की मुफ्त यात्रा के अरविंद केजरीवाल के ऐलान पर तंज कसते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि कोरोना काल में उत्तर प्रदेश और बिहार के श्रमिकों को दिल्ली से भगाने दिल्ली के मुख्यमंत्री को चुनाव के समय भगवान राम और यूपी के लोग याद आ रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुये योगी ने कहा कि कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान 'आप' सरकार ने उत्तर प्रदेश और बिहार के श्रमिकों को दिल्ली से भगाने का काम किया था। कोरोना काल में दिल्ली संभाल नहीं पाए। यूपी और बिहार के लोगों को भगा दिया गया और अब जब चुनाव पास आ रहा है तो इन्हे यूपी याद आ रहा है। 

उन्होंने कहा कि ये लोग पहले राम को गाली देने से भी नहीं चूकते थे मगर आज जब लग रहा है कि राम के बगैर नैया पार होने वाली नहीं है तो राम के दर्शन के लिए अयोध्या आ रहे हैं। अच्छी बात है, कम से कम राम के महत्व और अस्तत्वि को इन्होंने स्वीकार तो किया। अन्यथा विपक्षी दलों को कोई नेता ऐसा नहीं है जिन्होंने 6 दिसम्बर 1992 को स्वर्गीय बाबू जी (कल्याण सिंह) को कोसा न हो। कठघरे में खड़ा न किया हो मगर उस समय भी पूरी मजबूती के साथ खड़े रहे थे बाबूजी। उन्होंने कहा था कि यदि कोई जिम्मेदारी तय होती है तो कल्याण सिंह की होनी चाहिये और यह जिम्मेदारी कल्याण सिंह लेने को तैयार है।

इस बीच योगी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया कि दिल्ली मतलब सबको मुफ्त दवाई, बेहतर शिक्षा, बेटियों की सुरक्षा, बुजुर्गों का सम्मान। आज मैंने ऐलान किया कि दिल्ली के लोगों को कल से अयोध्या तीर्थ यात्रा फ्री कराएंगे। फिर इसे यूपी में भी लागू करेंगे। इस योजना से करोड़ों जनता प्रभु के दर्शन कर पाएगी। योगी जी, इसमें आपको आपत्ति क्यों।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें