ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: योग दिवस से पहले योगी और गवर्नर नाईक ने लिया रमाबाई मैदान का जायजा

यूपी: योग दिवस से पहले योगी और गवर्नर नाईक ने लिया रमाबाई मैदान का जायजा

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में 21 जून को होने वाले कार्यक्रम से पहले सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ मैदान का जायजा लेने पहुंचे। उनके साथ प्रदेश के गवर्नर राम...

योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाईक
1/ 2योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाईक
योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाईक
2/ 2योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाईक
लखनऊ, लाइव हिन्दुस्तानMon, 19 Jun 2017 09:59 AM
ऐप पर पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में 21 जून को होने वाले कार्यक्रम से पहले सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ मैदान का जायजा लेने पहुंचे। उनके साथ प्रदेश के गवर्नर राम नाईक भी थे। 

रमाबाई रैली स्थल पर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाईक ने फुल ड्रेस रिहर्सल भी देखी। बता दें कि 21 जून को होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में इस बार पीएम नरेंद्र मोदी भी लखनऊ में मौजूद रहेंगे। 

ये भी पढ़ें: अखिलेश के गोमती रिवर फ्रंट के प्रोजेक्ट की होगी CBI जांच, सीएम योगी ने पकड़ी थी धांधली

राजभवन में रात में आराम करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 व 21 जून को लखनऊ में रहेंगे। उनकी इस दो दिनी यात्रा के दौरान सुरक्षा प्रबंधों के लिए जहां शासन-प्रशासन के अधिकारी पसीना बहा रहे हैं वहीं खुद मुख्यमंत्री व राज्यपाल खास तरीके से उनकी अगुवानी करने की तैयारियों में जुटे हैं। प्रधानमंत्री 20 जून को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर भोजन करेंगे तो राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। 
 
बीते दिनों गृह विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री 20 जून को दोपहर बाद 3.50 बजे नई दिल्ली से चलेंगे। लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह हेलीकॉप्टर से केंद्रीय औषधि शोध संस्थान (सीडीआरआई) के नए परिसर में जाएंगे। यहां वह संस्थान के नए भवन का लोकार्पण करने के बाद प्रयोगशाला का भ्रमण करेंगे। यह कार्यक्रम 40 मिनट का होगा। यहां से वह सड़क मार्ग से डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (पूर्व नाम यूपीटीयू) के परिसर में जाएंगे और नए भवन का लोकार्पण करेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें