ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकन्नौज में सीएम ने सपा के साथ सीधे राहुल पर बोला हमला

कन्नौज में सीएम ने सपा के साथ सीधे राहुल पर बोला हमला

सपा के गढ़ कन्नौज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के साथ राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 14 सालों में गैर भाजपा सरकारों प्रदेश में खूब लूट खसोट की।पिछले 15...

कन्नौज में सीएम ने सपा के साथ सीधे राहुल पर बोला हमला
कन्नौज। निज संवाददाता,कानपुरSun, 24 Jun 2018 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा के गढ़ कन्नौज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के साथ राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 14 सालों में गैर भाजपा सरकारों प्रदेश में खूब लूट खसोट की।पिछले 15 वर्षों में प्रदेश के विकास की संभावनाओं को कुंद कर दिया गया। किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया और खूब गुण्डागर्दी की गई। 

पूर्व सहकारिता मंत्री स्व. रामप्रकाश त्रिपाठी की पुष्य तिथि पर कन्नौज के छिबरामऊ पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि आज राहुल गांधी राजनीति के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। जनेऊ पहन कर लोगों को भरमा रहे हैं। सीएम ने कहा कि राहुल की चार पीढ़ियों ने कभी भी मंदिर का रुख नहीं किया। मंदिर में श्रद्धा के साथ जाना चाहिए, दिखावा और राजनीति के लिए नहीं। सीएम ने कहा की पीएम मोदी ने योग को पूरी दुनिया में स्वीकार करवा कर देश की संस्कृति का डंका बजाया है। कुम्भ के मेले में दुनिया के सामने देश का नया रूप दिखेगा। ॉ

सीएम ने कहा कि पहले दुनिया में देश देश के प्रति अविश्वास था, अब पूरी दुनिया में विश्वास जागा है। चीन की हेकड़ी खत्म हो गई है। कश्मीर में जवानों को शहीद होना पड़ता है, उन पर पथराव करने वालों और पाकिस्तान का समर्थन करने वालों के चेहरे सामने आ चुके हैं। लश्कर तोएबा की भाषा बोलने वाली कांग्रेस से देश को मुक्त करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों और अलगाव वादियों के ख़िलाफ़ केंद्र सरकार एक्शन ले रही है तो कांग्रेस और उसके नेता परेशान हैं।

सीएम योगी ने कहा कि पहले खनन से प्रदेश को 1400 करोड़ की आय होती थी, अब खनन मंत्री अर्चना पांडेय के नेतृत्व में बढ़कर 3500 करोड़ की आय हो गयी है। पहले खनन की कमाई मंत्री की जेब में जाती थी। सीएम ने कहा कि गेहूं की रिकॉर्ड खरीद हुई, किसानों को पैसा आरटीजीएस के माध्यम से सीधे उनके खाते में भेजा गया है। सीएम ने कहा कि सरकार आलू किसानों के लिए काम हो रही है। हर जिले में सेंटर ऑफ एक्सलेंस बनाकर आलू किसानों का कायाकल्प किया जा रहा है।

सीएम ने कहा कि लोगों को भ्रमित करने के लिए भाजपा को दलित विरोधी बताने की साज़िश हो रही है लेकिन किसी योजना में किसी से भेदभाव नहीं हो रहा है। आवास, शौचालय, बिजली में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया गया। दलित को उनका सम्मान मिलना चाहिए और भाजपा सरकार ऐसा कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें