ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबलिया कलेक्ट्रेट ऑफिस में भिड़े लिपिक और वकील, जमकर बरसाएं एक-दूसरे पर लात-घूंसे

बलिया कलेक्ट्रेट ऑफिस में भिड़े लिपिक और वकील, जमकर बरसाएं एक-दूसरे पर लात-घूंसे

बलिया में कलक्ट्रेट कार्यालय के रिकार्ड रूम में शुक्रवार की सुबह  एक वकील और लिपिक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गयी।

बलिया कलेक्ट्रेट ऑफिस में भिड़े लिपिक और वकील, जमकर बरसाएं एक-दूसरे पर लात-घूंसे
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बलियाSat, 28 Jan 2023 09:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बलिया में कलेक्ट्रेट कार्यालय के रिकार्ड रूम में शुक्रवार की सुबह  एक वकील और लिपिक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गयी। जब बात अंदर से बाहर पहुंची तो खलबली मच गई। पीड़ित अधिवक्ता कृपाशंकर यादव ने बताया कि 24 और 25  जनवरी को मुआयना के लिए राजस्व अभिलेखागार के अधीक्षक को प्रार्थन पत्र देने गया था। हालांकि उन्होंने आवेदन लिया ही नहीं। 
शुक्रवार को जब इस बारे में अधीक्षक से पूछा तो वह नाराज हो गए और अपशब्द कहने लगे। कृपाशंकर यादव ने लिपिक पर आरोप लगाया कि अभिलेखागार अधीक्षक रविशंकर श्रीवास्तव ने विरोध करने पर हमला कर दिया। दूसरी तरफ इस मामले में लिपिक रविशंकर श्रीवास्तव का कहना है कि अभिलेखागार में ड्यूटी के दौरान अधिवक्ता ने अचानक हमला कर दिया।

आरोप है कि अधिवक्ता ने हाथ में लोहे का कुछ पहना था, जिससे नाक और चेहरे पर चोट लग गई। लिपिक ने बताया कि अधिवक्ता बिना किसी आवेदन दिए ही सरकारी अभिलेख मांग रहे थे।  इस संबंध में राजीव सिंह का कहना है कि अधिवक्ता की ओर से तहरीर मिली है। जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें