ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में भाजपा नेता की दरोगा से तीखी बहस, बीवी के साथ अभद्रता का आरोप, जानिए पूरा मामला

कानपुर में भाजपा नेता की दरोगा से तीखी बहस, बीवी के साथ अभद्रता का आरोप, जानिए पूरा मामला

कानपुर में सोमवार को भाजपा नेता और दरोगा के बीच तीखी नोकझों देखने को मिली। आरोप है कि वोट डालने गए भाजपा नेता और उनकी बीवी के साथ केंद्र में दरोगा ने बदसलूकी की।

कानपुर में भाजपा नेता की दरोगा से तीखी बहस, बीवी के साथ अभद्रता का आरोप, जानिए पूरा मामला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कानपुरTue, 14 May 2024 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में सोमवार को मतदान के दिन दरोगा और भाजपा नेता के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। आरोप है कि वोट डालने गए भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष और उनकी बीवी के साथ केंद्र में दरोगा ने बदसलूकी की। भाजपा नेता की दो बार दरोगा से बहस हुई। इस दौरान पत्नी रो पड़ीं। इस पर भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष का पारा चढ़ गया। उन्होंने दरोगा से खुद को गिरफ्तार करने को कहा। उधर, बदसलूकी की शिकायत पुलिस कमिश्नर अखिल कुमारवडीसीपी क्राइम आशीष श्रीवास्तव से की। दरोगा को मतदान केन्द्र से हटा दिया गया। एसओ रावतपुर ने फोनकर भाजपा जिलाध्यक्ष से माफी मांगी।

कानपुर पब्लिक इंटर कॉलेज डबलपुलिया काकादेव मतदान केंद्र में सोमवार सुबह सवा आठ बजे भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पाण्डेय पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे। उनका बूथ दूसरा था और पत्नी का दूसरा था। दीपू पांडेय ने बताया केंद्र में संजय कुमार नाम के दरोगा की ड्यूटी थी। दीपू पांडेय ने एक पटका पहना था। जिस पर धनुष बना था। पहले दरोगा ने पटके को उतारकर आने को कहा। बोला-मैं भी एमए एलएलबी हूं। दरोगा से दीपू पाण्डेय ने पूछा धनुष किस पार्टी का चिह्न है। इस पर जवाब दिया शिवसेना का। तब भाजपा नेता ने कहा वह तो यहां से चुनाव लड़ नहीं रही फिर क्या दिक्कत है, नोकझोंक के बाद नेता वोट डालने चले गए। भाजपा नेता के मुताबिक तभी पत्नी वोट डाल निकल आईं। दरोगा ने पार्टी को लेकर कुछ अपशब्द कह दिए। इस पर पत्नी रोने लगीं। भाजपा नेता ने देखा तो नोकझोंक तकरार में बदल गई। जिसका वीडियो वायरल हुआ। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है।

सॉरी...मैं किसी को नहीं रोक रहा

दीपू पांडेय और दरोगा के बीच नोकझोंक के एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें दीपू पाण्डेय कह रहे हैं, "तुम उंगली दिखाकर बात कर रहे हो। तुमने पार्टी के बारे में क्या कहा कार्यकर्ताओं को बेइज्जत कर रहे हो। यहां मतदान रुकवाना चाहते हो। दरोगा बोला सॉरी साहब। तब नेता अड़ गए कि मुझे गिरफ्तार करो अभी गिरफ्तार करो।"