ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसांप के डंसने से मर चुके युवक को जिंदा करने का दावा, शव के पास घंटों लेटा रहा तांत्रिक, पुलिस ने पटकी लाठी

सांप के डंसने से मर चुके युवक को जिंदा करने का दावा, शव के पास घंटों लेटा रहा तांत्रिक, पुलिस ने पटकी लाठी

कानपुर में सांप के डंसने से मृत युवक को जिंदा करने के लिए एक तांत्रिक से अजब ड्रामा किया। शव के पास ही करीब ढाई घंटे तक लेटा रहा। पोस्टमार्टम हाउस पर चले ड्रामे की खबर लगते पुलिस पहुंची और उसे उठाया।

सांप के डंसने से मर चुके युवक को जिंदा करने का दावा, शव के पास घंटों लेटा रहा तांत्रिक, पुलिस ने पटकी लाठी
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,कानपुरTue, 21 Nov 2023 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में पोस्टमार्टम हाउस पर मंगलवार को अजब ड्रामा देखने को मिला। सांप के डसने से मर चुके युवक के शव के पास एक तांत्रिक लेट गया और युवक को जिंदा करने का दावा किया। जिसने भी तांत्रिक को शव के पास लेटा देखा दंग रह गया।  दो घंटे से ज्यादा समय तक तांत्रिक शव के बगल में लेटा रहा लेकिन कुछ नहीं हुआ। अंत में पुलिस आई और तांत्रिक को लाठी पटककर उठाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

घाटमपुर भैरमपुर निवासी 45 वर्षीय रामबाबू की सोमवार दोपहर संदिग्ध हालात में खेत में मौत हो गई। परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने सांप के डसने का दावा करते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम का समय खत्म होने के चलते शव कब्जे में लेकर हैलट अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मंगलवार सुबह 12 बजे पुलिस ने पंचायतनामा के लिए शव मोर्चरी से बाहर निकलवाया।

इसी बीच परिजन एक तांत्रिक को लेकर पहुंच गए। तांत्रिक ने युवक को जिंदा करने का दावा किया और उसके बगल में लेट गया। कुछ देर तो उसके लेटने पर लोग कुछ समय ही नहीं सके। कुछ देर बाद ऐसा लगा कि तांत्रिक भी वहीं पर सो गया है। उसके शरीर में भी कोई हरकत नहीं हो रही थी। इसी तरह से करीब दो घंटे गुजर गए। इस तरह से एक शव के पास तांत्रिक के लेटने की खबर जैसे ही आसपास लगी लोगों की भीड़ भी वहां बढ़ने लगी। काफी लोग किसी चमत्कार की उम्मीद में वीडियो भी बनाने लगे।

तांत्रिक को लेटे हुए करीब ढ़ाई घंटे हो गए तो लोगों का सब्र जवाब दे गया। पोस्टमार्टम प्रक्रिया में देरी के चलते पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस तांत्रिक को जगाने की कोशिश लेकिन वह भी नहीं उठा। इस पर उसे लाठी पटककर जबरन उठाकर बैठाया गया तो वह भड़क उठा। बाद में पुलिस ने सख्ती से पेश आते हुए शव सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।