ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआज प्रयागराज आएंगे सीजेआई और सीएम योगी, जानें पूरा कार्यक्रम

आज प्रयागराज आएंगे सीजेआई और सीएम योगी, जानें पूरा कार्यक्रम

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रयागराज में रहेंगे। यहां डॉ¯. राजेंद्र प्रसाद राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के उद्घाटन में शामिल होंगे।

आज प्रयागराज आएंगे सीजेआई और सीएम योगी, जानें पूरा कार्यक्रम
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,प्रयागराजFri, 16 Feb 2024 05:33 AM
ऐप पर पढ़ें

डॉ¯. राजेंद्र प्रसाद राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के उद्घाटन के लिए सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रयागराज आएंगे। सीएम प्रयागराज में तीन घंटे 10 मिनट रहेंगे, जबकि सीजेआई दो दिनी दौरे पर आ रहे हैं और वह शनिवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ शुक्रवार शाम 4:30 बजे इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन के सभागार में पहुंचेंगे। यहां डॉ. राजेंद्र प्रसाद राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय का उद्घाटन करेंगे। शनिवार को सुबह 10 बजे ड्रमंड रोड स्थित इलाहाबाद हाईकोर्ट के मध्यस्थता केंद्र का उद्घाटन करेंगे।

इसके बाद वह कोर्ट ऑफ उत्तर प्रदेश का पुस्तक का लोकार्पण भी करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार अपराह्न 3:55 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे। शाम को 4:05 बजे एएमए सभागार पहुंचेंगे। यहां शाम 4:30 बजे तक का समय आरक्षित है। शाम 4:30 बजे से छह बजे तक राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम छह से 6:30 बजे तक का समय आरक्षित रखा गया है। शाम 6:35 बजे एएमए सभागार से बमरौली एयरपोर्ट जाएंगे। यहां से 7:05 बजे चार्टर प्लेन से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।                                             

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें