ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: चुनाव बाद आए हैं...सुनते ही तमतमा गए भाजपा MLA, बोले-तुम विधायक की पावर को नहीं जानते

VIDEO: चुनाव बाद आए हैं...सुनते ही तमतमा गए भाजपा MLA, बोले-तुम विधायक की पावर को नहीं जानते

यूपी के भाजपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक एक युवक को एमएलए की पावर की धौंस देते नजर आ रहे हैं। दरअसल टूंडला से भाजपा विधायक चुनाव के बाद....

VIDEO: चुनाव बाद आए हैं...सुनते ही तमतमा गए भाजपा MLA, बोले-तुम विधायक की पावर को नहीं जानते
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,फिरोजाबादSat, 27 Jan 2024 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के भाजपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक एक युवक को एमएलए की पावर की धौंस देते नजर आ रहे हैं। दरअसल टूंडला से भाजपा विधायक चुनाव के बाद गांव में पहुंचे तो एक ग्रामीण उन्हें देखकर नाराज हो गया और टिप्पणी कर दी। कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे भाजपा विधायक को देखते ही ग्रामीण बोला, लो चुनाव के बाद विधायक जी आए हैं। इतना सुनते ही विधायक तमतमा गए और सबके सामने विधायक की पावर दिखाने की बात कहने लगे। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाया और फिर वायरल कर दिया।

क्या है पूरा मामला

टूंडला थाना क्षेत्र के गांव नारखी इलाके के नगला डूमर में भारत संकल्प यात्रा निकाल रही थी। इस कार्यक्रम में भाजपा के कई नेता पहुंचे थे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए टूंडला के भाजपा विधायक प्रेमपाल धनगर अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थे। ग्रामीणों का भी यहां जमावड़ा लगा था।  जैसे ही टूंडला विधायक प्रेमपाल कार्यक्रम में पहुंचे तो एक युवक ने उन्हें देखते ही तंज कर दिया। युवक ने कहा, लो विधायक जी को देख लो, चुनाव के बाद आज गांव आए हैं। ये शब्द सुनते ही विधायक का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और युवक पर अपनी विधायकी का पावर झाड़ने लगे। विधायक बोले तुमीज से बात कर। इस पर युवक ने कहा, मैने कुछ गलत नहीं कहा तो विधायक प्रेमपाल धनगर अपनी विधायकी की पावर दिखाने लगे। उन्होंने कहा, लगता है तुम विधायक की ताकत को नहीं जानते। विधायक और युवक के बीच हो रही बातचीत का किसी ने वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद क्या बोले विधायक

युवक से विधायक की नोकझोक का जब वीडियो वायरल हुआ तो विधायक ने अपनी सफाई दी। टूंडला से भाजपा विधायक प्रेमपाल ने कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा, कार्यक्रम को लेकर सुबह से ही कुछ ग्रामीण विरोध कर रहे थे। यहां तक की टेंट भी नहीं लगने दे रहे थे। इसकी जानकारी जब मुझे हुई तो वह मौके पर पहुंचे और विरोध कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। मैंने ग्रामीणों से किसी भी तरह की कोई गलत बात या अभद्र टिप्पणी नहीं की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें