ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचाऊमीन खिलाकर पति ने बिस्तर पर लिटाया, फिर दोस्तों को बुलाकर तार-तार कर दी इज्जत, आंख खुली तो बदन से गायब मिले कपड़े

चाऊमीन खिलाकर पति ने बिस्तर पर लिटाया, फिर दोस्तों को बुलाकर तार-तार कर दी इज्जत, आंख खुली तो बदन से गायब मिले कपड़े

यूपी के महोबा में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है। जिस अंजान व्यक्ति के साथ सात फेरे लेकर महिला उसके घर आई उसी ने बीवी की इज्जत को तार-तार कर दिया।

चाऊमीन खिलाकर पति ने बिस्तर पर लिटाया, फिर दोस्तों को बुलाकर तार-तार कर दी इज्जत, आंख खुली तो बदन से गायब मिले कपड़े
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,महोबाFri, 03 May 2024 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के महोबा में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है। जिस अंजान व्यक्ति के साथ सात फेरे लेकर महिला उसके घर आई उसी ने बीवी की इज्जत को तार-तार कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने चाऊमीन में नशीला पदार्थ खिलाकर पहले उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद पति ने अपने दोस्तों को बुलाया। पति और उसके दोस्तों ने मिलकर बिस्तर पर उसकी इज्जत लूट ली। उसके साथ रात भर गैंगरेप किया। महिला ने बताया कि जब उसकी आंख खुली तो वह आपत्तिजनक हालत में थी। बदन से सारे कपड़े गायब थे। पास में ही पति और उसके दोस्त भी लेटे थे। उसे पूरा मामला समझते तनिक भी देर नहीं लगी। महिला ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। महिला की व्यथा सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने जांच करा कार्रवाई की बात कही है।

महोबा जिले की एक महिला अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। महिला ने कोतवाली पुलिस के सामने अपनी बात रखते हुए पति और उसके दोस्तों पर कई गंभीर आरोप लगाए। महिला ने कहा कि पति ने उसे चाऊमीन में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और अपने दोस्तों के साथ उसके साथ गैंगरेप किया। जब उसकी बेहोशी टूटी को पति के दोस्तों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर महिला पूरा मामला समझ गई और विरोध करने लगी। जिस पर पति ने जानमाल की धमकी दी। पुलिस महिला की शिकायत सुन दंग रह गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि महिला के आरोपों की जांच कराई जा रही है। पति महिला को मानसिक रूप से विक्षिप्त बता रहा है पति का कहना है कि वह रात में उसके साथ था। पत्नी गलत आरोप लगा रही है। जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा।