ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशछोटी नहीं मिल रही...बदनामी होगी...भाई से बस इतना बोल ट्रेन से आगे कूद गईं दो सगी बहनें 

छोटी नहीं मिल रही...बदनामी होगी...भाई से बस इतना बोल ट्रेन से आगे कूद गईं दो सगी बहनें 

मरने से पहले सरिता ने अपने भाई को फोन किया था। कहा था कि छोटी बहन शिवानी नहीं मिल रही। उनकी बदनामी होगी। इस वजह से दोनों जान दे रही हैं। भाई बाइक लेकर अपनी बहनों की तलाश में घर से निकला।

छोटी नहीं मिल रही...बदनामी होगी...भाई से बस इतना बोल ट्रेन से आगे कूद गईं दो सगी बहनें 
Ajay Singhहिन्दुस्तान,बरहन (आगरा)Sat, 18 May 2024 11:08 AM
ऐप पर पढ़ें

Real Sister's Suicide: आगरा के बरहन में रेल ट्रैक पर गुरुवार की रात सगी बहनें ट्रेन की चपेट में नहीं आई थीं। सरिता और किरन ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की थी। मरने से पहले सरिता ने अपने भाई को फोन किया था। कहा था कि छोटी बहन शिवानी नहीं मिल रही। उनकी बदनामी होगी। इस वजह से दोनों जान दे रही हैं। भाई बाइक लेकर उनकी तलाश में घर से निकला। लगातार बहन का फोन मिला रहा था। फोन आरपीएफ कर्मी ने उठाया। उसने बताया कि दो युवतियां ट्रेन की चपेट में आ गईं।

सरिता और किरन की मौत से घर में कोहराम मच गया है। अभी तक इस मामले को लोग हादसा मान रहे थे। लेकिन पुलिस ने शुक्रवार को जांच की। एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा घटना की जांच के लिए गांव पहुंची। वहां परिजनों के बयान दर्ज किए। मोबाइल डिटेल खंगाले। एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा ने बताया कि जांच में घटना हादसे की नहीं निकली। मामला सामूहिक खुदकुशी का निकला है। सरिता इंस्टाग्राम पर सक्रिय थी। रील अपलोड किया करती थी। सगी बहनों की खुदकुशी की वजह छानबीन में पता चली है। उन्होंने बताया कि भाई राहुल के पास रात को सरिता ने फोन किया था। भाई ने फोन पर ट्रेन की आवाज भी सुनी थी। घटना ने पूरे परिवार को हिला दिया है। परिजन ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं हैं।

108 बार हुई थी मोबाइल पर बात
मृतका सरिता और उसकी लापता छोटी बहन शिवानी की गुरुवार सुबह से शाम छह बजे तक आपस में मोबाइल पर 108 बार बात हुई थी। सरिता ने अपने भाई राहुल से 5:34 बजे अंतिम बार बात की और बताया कि शिवानी वापस नहीं आई हैं।

दांतों का इलाज कराने निकली थी शिवानी
17 वर्षीय युवती शिवानी गुरुवार सुबह 10 बजे घर से दांतों का इलाज कराने के लिए कहकर कस्बा बरहन के लिए निकली थी। दोपहर 12 बजे सरिता ने शिवानी को फोन कर उसका हालचाल जाना। तब शिवानी ने बताया कि बरहन में दांतों के क्लीनिक पर है। देर शाम तक शिवानी के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ़को चिंता हुई। पिता महेश कुमार ने शिवानी की बरामदगी के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया है कि गुमशुदगी दर्ज कर ली है।