ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोचिंग से लौट रही छात्रा का अपहरण, शोर मचाने पर बदमाशों ने पुल से नीचे फेंका

कोचिंग से लौट रही छात्रा का अपहरण, शोर मचाने पर बदमाशों ने पुल से नीचे फेंका

चित्रकूट में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो बदमाशों ने कोचिंग सेंटर से घर लौट रही छात्रा को जबरन अगवा कर लिया। जब युवती ने शोर मचाया तो उसे पुल से नीचे फेंक भाग निकले।

कोचिंग से लौट रही छात्रा का अपहरण, शोर मचाने पर बदमाशों ने पुल से नीचे फेंका
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,चित्रकूटSun, 01 Oct 2023 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो बदमाशों ने कोचिंग सेंटर से घर लौट रही छात्रा को जबरन अगवा कर लिया। जब युवती ने शोर मचाया तो उसे पुल से नीचे फेंक भाग निकले। घायल होने के कारण पीड़िता का इलाज चल रहा है। वहीं, जानकारी मिलने पर पुलिस बदमाशों की तहकीकात में जुट गई है। 

ये घटना सदर कोतवाली क्षेत्र का है। तरौंगहा की रहने वाली 17 साल की छात्रा 12वीं पढ़ती है। शनिवार को वह साइकिल से धूस मैदान के पास कोचिंग पढ़ने गई थी। उधर से शाम को लौटते समय दो युवक मुंह बांधकर स्कूटी से आए और जबरन उसे बैठाकर ले जाने लगे। कुछ दूर जाने के बाद छात्रा शोर मचाने लगी। राहगीरों ने जब सुना तो बदमाशों के पीछे दौड़ पर पड़े। इस पर नकाबपोश बदमाशों ने मंदाकिनी के पास पहुंचते ही छात्रा को पुल से नीचे फेंक दिया और बेड़ी पुलिया की तरफ भाग निकले। 

हालांकि गनीमत यह रही कि युवती गहरे पानी के बजाय नदी के किनारे गिरी। जिसके बाद वह घिसटते हुए तट के पास पहुंची। वहीं परिजनों ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरी और सूचना मिलने पर मौके पर एएसपी और सीओ सिटी पहुंचे।  पुलिस घटना की वजह तलाशने के साथ नकाबपोश युवकों की खोज में कोचिंग के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुट गई। एसपी के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें